नए किलर अवतार में Kia Carens ने Maruti Ertiga की निकाली हेकड़ी, फीचर्स के साथ इंजन भी है लाजवाब

0
kia carens 2023

नए किलर अवतार में Kia Carens ने Maruti Ertiga की निकली हेकड़ी, फीचर्स के साथ इंजन भी है लाजवाब। Kia Motors ने भारत के घरेलू बजार में किया कैरेंस का नया अपडेट मॉडल Kia Carens 2023 को लॉन्च कर दिया है। दक्षिण कोरियाई कार निर्माता ने अपने इंजन और गियरबॉक्स लाइनअप में सुधार करके 2023 के लिए कैरन्स को अपडेट किया है, साथ ही कुछ फीचर्स को एक स्टैंडर्ड पेशकश भी बनाया है।

यह भी पढ़िए – Oneplus पर तमाचा मारने आया Samsung का फाडू स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क़्वालिटी के आगे DSLR भी देंगा सलामी

Kia Carens 2023 में मिलता है शक्तिशाली इंजन

नई Kia Carens के इंजन में बदलाव किया गया है। इस गाड़ी में पहले से ज्यादा दमदार इंजन दिया है। Kia ने 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन को बंद कर दिया है और इसके बजाय 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया है जो 158bhp और 253Nm का टार्क बनाता है. यह वही इंजन है जो नई Hyundai Alcazar और अपकमिंग Verna में भी देखने को मिलता है. इस कार का माइलेज और भी बेहतर हो गया है।

नए किलर अवतार में Kia Carens ने Maruti Ertiga की निकली हेकड़ी, फीचर्स के साथ इंजन भी है लाजवाब

Kia Carens 2023 में मिलते है लाजवाब फीचर्स

KIA Carens में आपको Ertiga से ज्यादा फीचर्स मिलते है। इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले , वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, फुल डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, ड्राइवर-सीटर हाइट अडजस्टमेंट, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, क्रूज कंट्रोल, कनेक्टेड कार टेक, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, बोस साउंड सिस्टम, ऑटोमैटिक एसी, पेन सनरूफ, 64 एंबिएंट लाइटिंग, एयर प्यूरिफायर, दूसरी रो में इलेक्ट्रिक डबल फोल्डिंग सीट्स, 6 एयरबैग, तीनों रो में डेडिकेटेड एसी वेंट्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

नए किलर अवतार में Kia Carens ने Maruti Ertiga की निकली हेकड़ी, फीचर्स के साथ इंजन भी है लाजवाब

यह भी पढ़िए – Tata को मार्केट से खदेड़ने आ रही है नए अवतार में Maruti Alto 800, दमदार इंजन और फीचर्स देख आप भी हो जायेंगे दीवाने

Kia Carens 2023 की कीमत

KIA इंडिया ने इस साल कैरेंस का लग्जरी वेरिएंट 17 लाख रुपये के स्टार्टिंग शोरूम प्राइस पर लॉन्च किया है. ये वेरिएंट खासतौर पर ऑटोमैटिक पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन के साथ मिलेगा. Kia Carens MPV की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 10.44 लाख रुपये है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed