नए साल में नए अवतार में mahindra bolero की हुई रॉयल एंट्री, इन्नोवा जैसी गाड़ियों को कर दिया पिटारे में बंद

0
mahindra bolero

mahindra bolero : नए साल में नए अवतार में mahindra bolero की हुई रॉयल एंट्री, इन्नोवा जैसी गाड़ियों को कर दिया पिटारे में बंद, ऑटोमोबाइल सेक्टर में महिंद्रा का बहुत बड़ा नाम है। आये दिन महिंद्रा कंपनी अपनी लग्जरी कारो के फीचर्स, मजबूती एवं शानदार माइलेज के लिए मशहूर है। ऐसे में महिंद्रा ने हाल ही में बोलेरो को अपडेट किया है. इसके बाद बोलेरो का नया लुक की एक फोटो तेजी से वायरल होने लगी है. जिसे देखकर लोग कहने लगे है कि नई बोलेरो ने तो थार को भी फेल कर दिया है. महिंद्रा जल्द ही इस नई बोलेरो को मार्किट में उतार सकती है।

फिलहाल  इस नई SUV की टेस्टिंग साऊथ अफिक्रा की सडको पर की जा रही है. साऊथ अफ्रीका की सडको पर बोलेरो दौडती हुई नजर आ रही है। बता दें कि नई बोलेरो में अभी फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मेटिक बदलाव किये जाने वाले है जबकि कार पुरानी वाली ही होगी बस इसमें थोडा बहुत अपडेट किया जा रहा है।

देखिये नई Bolero के प्यारे से डिजाइन को

नई बोलेरो आपको जून के एंड तक देखने को मिलने वाली है. हालांकि इसकी लॉन्चिंग को लेकर कम्पनी ने अभी तक कोई बात नही की है. इसमें लैप का डिजाइन आपको पहले वाला ही मिलने वाला है. जबकि इसके अंदर जरुर बदलाव किये जा रहे है. जिसमे मोडिफाइड डेशबोर्ड और अपहोल्सट्री देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़िए – New Maruti Suzuki Eeco : मारुती की यह 7 सीटर Eeco कार अपने नए अवतार और दमदार माइलेज से जीत लेगी सबका दिल, बोलेरो का करेंगी सूपड़ा साफ़

जानिए नई Bolero के पावरफुल इंजन के बारे में

इस इंजन के लिए 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है. ये बोलेरो 16.7 किलोमीटर प्रति लीटर में चलने वाली है. इसमें 3 सिलेंडर होने के बावजूद ये कार की गति को और ज्यादा तेज कर सकता है. बोलेरो के आलावा महिंद्रा स्कॉर्पियो को भी अपडेट करने पर काम कर रही है. जल्द ही स्कॉर्पियो का अपडेट भी आपको देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढ़िए – Mahindra Thar RWD ने नए बेहतरीन फीचर्स के साथ ऑटो सेक्टर में की एंट्री, कीमत है 10लाख से भी कम

देखिये नई Mahindra Bolero के शानदार फीचर्स

इसके अलावा नई महिंद्रा बोलेरो में ABS, EBD, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसी चीजे भी बदली जाएगी. अगर बात करे वर्तमान समय की बोलेरो की जिसका प्रयोग आप लोग करने वाले है उसमे 1.5 लीटर इंजन होने की सम्भावना बताई जा रही है जोकि 75 BHP और 210 NM का उच्च टार्क पैदा करता है।

जानिए नई Mahindra Bolero की कीमत के बारे में

महिंद्रा बोलेरो की क़ीमत ₹ 9.53 लाख से शुरू होती है और ₹ 10.48 लाख (औसत एक्स-शोरूम) तक जाती है। बोलेरो 3 वेरीएंट्स में उपलब्ध है। बोलेरो बेस मॉडल की कीमत डीज़ल में ₹ 9.53 लाख है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed