नए स्पोर्टी लुक में जल्द ही TVS Apache करेंगी एंट्री, दमदार इंजन से KTM का राज करेंगी ख़त्म

0
TVS Apache RR 310

TVS Apache RR 310

नए स्पोर्टी लुक में जल्द ही TVS Apache करेंगी एंट्री, दमदार इंजन से KTM का राज करेंगी ख़त्म। वाहन निर्माता कंपनी TVS बहुत जल्द ही मार्केट में अपनी नई बाइक पेश करने वाली है , जिसका नाम TVS Apache RTR 310 होंगा। TVS ने अपनी और से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इस बाइक का आपको नया लुक देखने मिल सकता है। उम्मीद है आने वाले कुछ ही समय में इस बाइक की एंट्री हो सकती है।

यह भी पढ़िए – Maruti Ertiga का मार्केट डाउन करने आ गयी है प्रीमियम कार Toyota Rumion, दमदार माइलेज से गाड़ देंगी मार्केट में झंडे

TVS Apache RTR 310 में देखने मिलेंगा दमदार इंजन

इस बाइक में आपको दमदार इंजन देखने मिलने वाला है। यह बाइक रेसिंग के लिए काफी शानदार होंगी। इस बाइक में कंपनी 312cc लिक्विड-कूल्ड इंजन का इस्तेमाल कर सकती है। यह इंजन 34 बीएचपी की अधिकतम पॉवर और 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच से जोड़ा गया है। बाइक में डुअल डिस्क ब्रेक के साथ सामने अपसाइड डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन दिया जा सकता है। दमदार इंजन के साथ ही इस बाइक में आपको शानदार फीचर्स भी देखने मिलने वाले है।

नए स्पोर्टी लुक में जल्द ही TVS Apache करेंगी एंट्री, दमदार इंजन से KTM का राज करेंगी ख़त्म

TVS Apache RTR 310 में मिलेंगे नए दमदार फीचर्स

TVS Apache RTR 310 में फीचर्स की तो कोई कमी नहीं होंगी। कंपनी अपनी इस आने वाली नई बाइक में हॉरिजॉन्टल टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, तीन राइडिंग मोड, ऑल एलईडी लाइटिंग जिसमें एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट और एलईडी टर्न सिग्नल लैंप शामिल हैं। इसके अलावा ब्लूटूथ, वाईफाई कनेक्टिविटी, नेविगेशन, जियो फेंसिंग, स्लिपर क्लच, ट्रैक्शन कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स ऑफर कर सकती है।

यह भी पढ़िए – Vivo की होशयारी निकालें आया Poco का नया झन्नाटेदार स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से मचा रहा तहलका

TVS Apache RTR 310 नए डैशिंग लुक में करेंगी एंट्री

इस बाइक का आपको नया स्टाइलिश लुक देखने मिलने वाला है। आने वाली बाइक RTR 310 मौजूदा Apache RTR के स्टाइल से मिलती जुलती है। नई आरटीआर 310 में स्पोर्टी हेडलैम्प, मूर्तिकला टैंक, एक स्लिम रीयर सेक्शन और स्प्लिट ग्रैब सहित शानदार बॉडीवर्क मिल सकता है। किलर लुक से यह युवाओं के दिलों पर राज कर सकती है।

नए स्पोर्टी लुक में जल्द ही TVS Apache करेंगी एंट्री, दमदार इंजन से KTM का राज करेंगी ख़त्म

TVS Apache RTR 310 की कीमत

TVS Apache RTR 310 की कीमत की जानकारी तो अभी कंपनी की ओर से मिली नहीं है। उम्मीद की जा रही है की इस बाइक की कीमत 2.50 लाख रूपये हो सकती है। TVS की बहुत सी बाइक आपको रेसिंग में भी देखने मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed