नई Yamaha R15 के नए लुक के आगे Bajaj Pulsar हुई भंगार, दमदार इंजन के साथ मिलते है स्मार्ट फीचर्स

0
yamaha r15

नई Yamaha R15 के नए लुक के आगे Bajaj Pulsar हुई भंगार, दमदार इंजन के साथ मिलते है स्मार्ट फीचर्स। Yamaha की बाइक आज से ही नहीं बल्कि काफी समय से चर्चा में है। Yamaha ने अपनी नई स्पोर्टी बाइक Yamaha R15 को मार्केट में पेश कर दिया है। इस बाइक में आपको बेहतरीन फीचर्स के साथ दमदार इंजन भी देखने मिलता है। इस बाइक का लुक भी काफी शानदार है।

यह भी पढ़िए – Realme 10 Pro Plus स्मार्टफोन 108MP की कैमरा क़्वालिटी से DSLR को देगा जबरदस्त टक्कर, शानदार डिस्प्ले के साथ दमदार प्रोसेसर

Yamaha R15 2023 का दमदार इंजन

इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 115cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त वैरिएबल वॉल्व इंजन दिया है जो कि 18.1 BHP की पावर और 14.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. माइलेज की बात करें तो यह एक लीटर में 45 किमी का सफर तय करती है और इसमें स्पीड के लिए 6 गियर दिया गया है.

नई Yamaha R15 के नए लुक के आगे Bajaj Pulsar हुई भंगार, दमदार इंजन के साथ मिलते है स्मार्ट फीचर्स

Yamaha R15 2023 में मिलते है तगड़े फीचर्स

Yamaha R15 2023 में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स आपको देखने मिलते है। इसमें आपको TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिल रहा है जो कि स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ आता है. साथ में इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी मिलते है जो कि आप अपने स्मार्टफोन को बाइक से कनेक्ट कर सकते है। इसके अलावा डे-नाइट मोड्स, गियर पोजिशनिंग इंडिकेटर्स और पार्किंग लोकेशन जैसे फीचर्स इन बाइक्स को और भी बेहतर बनाते हैं.

यह भी पढ़िए – OLA को मार्केट से गायब कर देंगा Hero Electric, दमदार रेन्ज के साथ मार्केट में मचा रहा तबाही

Yamaha R15 2023 की कीमत

Yamaha R15 2023 के सस्पेंशन क्वालिटी की बात करे तो बाइक के फ्रंट में अप-साइड डाउन सस्पेंशन और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. कंपनी का दावा है कि बाइक पहले से और भी बेहतर कम्फर्ट राइड का अनुभव कराती है. इसके फ्रंट व्हील में 282 mm और पिछले पहिए में 220 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है.अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो क्रमशः ₹181900 और ₹193900 तय की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed