Oneplus को धूल चटाने आ रहा है Nokia का सुपर स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी पिकअप से जीत लेंगा आपका दिल

0
Nokia G42 5G

Oneplus को धूल चटाने आ रहा है Nokia का सुपर स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी पिकअप से जीत लेंगा आपका दिल। Nokia बहुत जल्द ही मार्केट में अपना नया धांसू स्मार्टफोन मार्केट में पेश करने वाला है। जिसका नाम Nokia G42 5G है। यह एक शानदार स्मार्टफोन आ सकता है। कथित Nokia G42 5G को हाल के दिनों में Geekbench और Bluetooth SIG वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है। स्मार्टफोन एक से ज्यादा कलर ऑप्शन में आ सकता है। देखिये क्या फीचर्स इसमें मिलने वाले है।

यह भी पढ़िए – Bajaj Pulsar को ठिकाने लगाने आ गई है कंटाप लुक वाली TVS Raider, दमदार फीचर्स और इंजन से बनी ऑटोसेक्टर की रानी

Nokia G42 5G में मिलेंगे शानदार कलर

इस मोबाइल की तस्वीर लिक हो गई थी। फिनलैंड बेस्ड टेक वेबसाइट Suomimobiili ने एक अन्य वेबसाइट foetex द्वारा शेयर (अब हटा दिए गए) कथित Nokia G42 5G के रेंडर शेयर किए हैं। रेंडर से पता चलता है कि Nokia G42 5G कम से कम दो कलर ऑप्शन में आएगा, जिनमें पर्पल और ब्लैक शामिल हैं। इसका लुक भी काफी शानदार देखने मिल सकता है।

यह भी पढ़िए – आभा पॉल का बाथरूम में नहाते हुए वीडियो हुआ लीक, गुलाब की पंखुड़ियों से बचाती दिखी अपनी इज्जत, देखे वीडियो

Nokia G42 5G का डिस्प्ले

प्राप्त जानकारी अनुसार Nokia G42 5G फोन एक मिडरेंज हैंडसेट के रूप में लॉन्च हो सकता है। इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह 6.56 इंच के HD+ डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट शामिल होगा। फोन Snapdragon 480+ SoC से लैस होकर आ सकता है और इसकी पेअरिंग में 6GB रैम दी जा सकती है। इंटरनल स्टोरेज स्पेस 128GB का बताया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए यह Android 13 के साथ आएगा। यह आपके लिए काफी शानदार स्मार्टफोन हो सकता है। बहुत जल्द ही यह आपको मार्केट में नजर आने वाला है।

Nokia G42 5G की कैमरा क़्वालिटी

Nokia G42 5G के कैमरे की बात करे तो इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा के तहत 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर दिया गया है। साथ में 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर भी हैं। सेल्फी के लिए यह 8 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आता है। इसमें 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। इसकी कीमत की भी अभी जानकारी नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *