Oppo ने दिखाया अपना जलवा फोटो क़्वालिटी के मामले में DSLR को पछाड़ा, जाने कीमत

0

Oppo ने दिखाया अपना जलवा फोटो क़्वालिटी के मामले में DSLR को पछाड़ा, जाने कीमत ओप्पो नया OPPO K11 स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। हालांकि कंपनी की ओर से कोई ऐलान नहीं हुआ है लेकिन हाल ही में डिवाइस को सर्टिफिकेशन साइट TENAA सहित 3C वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। साथ ही फोन की अनुमानित इमेज भी सामने आई है। चलिए जानते है OPPO K11 Smartphone के फीचर्स और कैमरा क्वालिटी के बारे में।

OPPO K11 का स्पेसिफिकेशन

Display :- Oppo K11 मोबाइल में आपको फुल HD+ रिजॉल्यूशन वाला 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। जिस पर 120Hz रिफ्रेश रेट मिल सकता है।

Processor :- Oppo K11 मोबाइल में प्रोसेसर की बात करे तो इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रगन 782G का सपोर्ट देखने को मिलता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो फोन एंड्राइड 13 पर बेस्ड होगा।

Oppo ने दिखाया अपना जलवा फोटो क़्वालिटी के मामले में DSLR को पछाड़ा, जाने कीमत

ये भी जाने :- ओ भई इस Hot Web Series को देख आ जाएगी अपनी Ex गर्लफ्रेंड की याद, तो भूल कर भी न देखे ये सीरीज

OPPO K11 की शानदार कैमरा क्वालिटी

अगर हम इस शानदार कैमरा क्वालिटी के बारे में बात करे तो OPPO K11 मोबाइल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाता है। जिसमें 50 मेगापिक्सेल का सोनी IMX890 प्राइमरी दिया गया है , इसके साथ 8 मेगापिक्सेल का सेकेंडरी लेंस और अन्य 2 मेगापिक्सेल सेंसर मिल सकता है। ओप्पो मोबाइल में सेल्फी और वीडियो-कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सेल का कैमरा देखने को मिलेगा।

Oppo K11 स्मार्टफोन की पॉवरफुल बैटरी

अगर हम इसकी बैटरी कि बात करे तो Oppo K11 स्मार्टफोन में आपको 5,000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है जो फास्ट चार्जिंग प्रदान करेगी। डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल-सिम कार्ड स्लॉट, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स भी शामिल किये जायेंगे।

ये भी जाने :- Samsung को छोड़ यूज़र्स को पसंद आ रहा Realme का ये धासु स्मार्टफोन, कैमरा तो भाई ओ हो हो मजा आ गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed