Pluser की चटनी बनाने आ गई है Apache की कातिलाना लुक वाली बाइक ,देखे दमदार फीचर्स और कीमत

0

Pluser की चटनी बनाने आ गई है Apache की कातिलाना लुक वाली बाइक ,देखे दमदार फीचर्स और कीमत। Apache की कम्पनी देश की प्रख्यात कम्पनी में से एक है ,इस कम्पनी की बाइक मार्केट में बहुत डिमांड है। क्योकि इसने एक से बढ़कर एक न्यू और शानदार डिजाइन वाली बाइक को पेश किया है। एक बार फिर ये कम्पनी ने अपनी जबरदस्त लुक वाली बाइक Apache RTR 125 को लॉन्च कर दिया है। और इस बाइक का कुल वजन 148 किलोग्राम है ,साथ ही इसमें डवल सिक्रो सिफ्ट चेसीस भी दिया गया है। आइये जानते है ,इस बाइक के बारे में ,

ये भी पढ़िए –TVS के चीथड़े उड़ा देगी Hero की नई धासु लुक वाली बाइक,शानदार फीचर्स और धाकड़ इंजन के साथ जानिए कीमत

Apache RTR 125 का पॉवरफुल इंजन

बता दे कि इस बाइक में इंजन की बात करे तो इसमें आपको 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड का पॉवरफुल इंजन मिलने वाला है। जो 12 Bhp पर 8500 Rpm की अधिकतम पॉवर और 10.5 Nm पर 6500 Rpm पर अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। और इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स सिस्टम के साथ जोड़ा गया है। अपाचे की यह बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

Apache RTR 125 के एडवांस फीचर्स

Apache RTR 125 की इस बाइक के डिजिटल और एडवांस फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको ट्रिप मीटर ,डिस्टेंस-ट्व -एमपी इंडिकेटर ,साइड स्टैण्ड अलर्ट ,ब्लूटूथ फंक्शन ,डीजी लॉकर ,कॉल और SMS अलर्ट ,फ्यूल टेंक के पास चार्जिंग प्वॉइंट जैसे कई फीचर्स देखने को मिलने वाले है। साथ ही इस बाइक में सामने की ओर 280 मिमी का डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ 130 मिमी का रियर ड्रम ब्रेक शामिल है।

ये भी पढ़िए –Samsung का attitude मिट्टी में देगा Nokia बजट स्मार्टफोन, किलर लुक तगड़े फीचर्स जाने कीमत

Apache RTR 125 की कीमत

इस बाइक की ऊंचाई 1105 मिमी ,ग्राउंड क्लीयरेस 165 मिमी ,लम्बाई 2085 मिमी और व्हीलबेस 1390 मिमी है।और इसके कीमत की बात करे तो अपाचे की कीमत लगभग 1.50 लाख रूपये से 2 लाख रूपये तक हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed