Royal Enfield 350 की कीमत है सिर्फ 18 हजार रूपये, बिल देख आपको भी नहीं होंगा यकींन

0
Royal Enfield 350 की कीमत है सिर्फ 18 हजार रूपये, बिल देख आपको भी नहीं होंगा यकींन

Royal Enfield 350 की कीमत है सिर्फ 18 हजार रूपये, बिल देख आपको भी नहीं होंगा यकींन। एक समय ऐसा था की हर किसी के पास पैसे की कमी थी और सामान भी कम कीमत में मिल जाता था। आज उन्ही चीजों के दाम आसमान छू रहे है। इन दिनों सोशल मीडिया पर Royal Enfield Bullet 350 का एक पुराना बिल वायरल हो रहा है. इस बिल में बुलेट की ऑन रोड कीमत सिर्फ 18,700 रुपये दिखाई गई है. इंटरनेट पर घूम रहा यह बिल 1986 का बताया गया है यानि करीब 36 साल पुराना. आज इसी बाइक की कीमत लाखों में है।

यह भी पढ़िए – द ग्रेट खली की पत्नी की सुन्दर अदाओं को देख दीवाने हुए लोग, खूबसूरती से कई एक्ट्रेस के छुड़ा देती है छक्के

लाखों लोग दे चुके है यह बिल

इन दिनों सोशल मिडिया के माध्यम से कई रोचक चीजे देखने मिल जाती है। इन दिनों रॉयल एनफील्ड का पुराना बिल काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस बिल को इंस्टाग्राम पर oyalenfield_4567k नाम के पेज से शेयर किया गया है. शेयर किये जाने के बाद से इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. 26 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक भी किया है, जबकि कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- Royal Enfield 350cc 1986 में.

1986 का है यह बिल

आपको बता दे की पोस्ट के मुताबिक, यह बिल 23 जनवरी 1986 का है. इसमें डीलर के नाम के साथ उसकी लोकेशन बोकारो (झारखंड) बताई गई है. बिल में दिखाया गया है कि कैसे उस समय एक 350 सीसी बुलेट मोटरसाइकिल की ऑन रोड कीमत 18800 रुपये थी, जो डिस्काउंट के बाद 18700 रुपये में बेची गई. आज के समय में इस बाइक की कीमत 10 गुना ज्यादा हो गई है।

यह भी पढ़िए – नए लुक में RX100 के घमंण्ड को चूर चूर कर देंगी नई Honda CD100, फाडू फीचर्स के साथ मार्केट में करेंगी एंट्री

Royal Enfield 350 की कीमत है सिर्फ 18 हजार रूपये, बिल देख आपको भी नहीं होंगा यकींन

लोग कर रहे है तरह तरह के कमेंट्स

कोई भी तस्वीर जब वायरल होती है लोग अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर देते है। इस बिल पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- इतने रुपये में तो अब बुलेट के पार्ट्स आते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- इतने रुपये का तो मेरी बाइक एक महीने में तेल पी जाती है. तीसरे ने लिखा, आज तो इतनी बुलेट की एक महीने की EMI आती है.

एक अन्य यूजर ने लिखा- उस टाइम के 18 हजार आज के 2 लाख से कम नहीं होंगे. एक और यूजर ने कहा- उस समय में इतने पैसे में कम से कम 2 से 3 एकड़ जमीन खरीदी जा सकती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed