Samsung जल्द ला रहा है कंटाप लुक और सबसे तगड़ी बैटरी वाला धासु फोन देखकर कहेंगे ये तो सबको धो डालेगा

0
Samsung जल्द ला रहा है कंटाप लुक और सबसे तगड़ी बैटरी वाला धासु फोन देखकर कहेंगे ये तो सबको धो डालेगा

Samsung जल्द ला रहा है कंटाप लुक और सबसे तगड़ी बैटरी वाला फोन देखकर कहेंगे ये तो सबको धो डालेगाSamsung जून में फिर धमाल मचाने वाला है. वो अपना मिड-रेंज 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Samsung Galaxy F54 5G है. यह भारत में 6 जून को आएगा और 30 मई से प्री-रिजर्व के लिए उपलब्ध है. कंपनी का दावा है कि फोन मजबूत बैटरी और शानदार फीचर्स के साथ आएगा. कंपनी ने पोस्टर जारी करके फोन की झलक भी दिखा दी है. Samsung Galaxy F54 5G को जून महीने में भारत में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन 6 जून को लॉन्च होगा। इसमें ऑक्टा-कोर Exynos चिपसेट दिया गया है। वहीं, 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है। बता दें कि इस फोन को 30 मई से प्री-रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसके तहत 999 रुपये का टोकन अमाउंट देकर इसे प्री-बुक किया जा सकेगा। कंपनी ने दावा किया है कि प्री-रिजर्वेशन पर ग्राहकों को 2,000 रुपये का लाभ मिलेगा। आइए जानते हैं Samsung Galaxy F54 5G के फीचर्स के बारे मे दिव्य जागरण के साथ…

यह भी पढ़िए-मार्केट में बड़े बदलाव के साथ आ रही है KIA Sonet Facelift, दमदार इंजन से Mahindra XUV300 की बजायेंगी पुंगी

Samsung Galaxy F54 5G( pre-reserve details)

Samsung Galaxy F54 5G फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर प्री-रिवर्ज 30 मई को हो चुका है. लोग 999 रुपये का टोकन अमाउंट देकर डिवाइस को प्री-रिजर्व कर सकेत हैं और 2 हजार रुपये का लाभ उठा सकते हैं.

Samsung Galaxy F54 (कंपनी ने बताया कुछ ऐसा )

कंपनी का दावा है कि फोन कैमरा एक्सपीरियंस में क्रांति लाएगा. मिड-रेंज फोन में OIS सपोर्ट के साथ 108 मेगापिक्सल का कैमरा है. सैमसंग का कहना है कि 5जी फोन नए एस्ट्रोलैप्स फीचर के साथ आता है, जिसे हाल ही में फ्लैगशिप गैलेक्सी एस23 सीरीज के साथ पेश किया गया था. 

यह भी पढ़िए-किसानो के लिए बड़ी खुश-खबरी सरकार ने किया बड़ा ऐलान सालाना मिलेंगे इतने रुपये करना होंगा यह काम जानिए

Samsung जल्द ला रहा है कंटाप लुक और सबसे तगड़ी बैटरी वाला धासु फोन देखकर कहेंगे ये तो सबको धो डालेगा

Samsung Galaxy F54( Leaked specifications)

लीक की मानें तो आने वाले Samsung Galaxy F54 में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7-इंच FHD+ सुपर AMOLED प्लस इनफिनिटी-O डिस्प्ले होगा. ऐसा कहा जाता है कि हुड के तहत कंपनी के एक्सिनोस 1380 प्रोसेसर का उपयोग किया जाता है. इसमें 25W फास्ट चार्जिंग तकनीक के समर्थन के साथ 6000mAh की बैटरी हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *