सीमा हैदर का ननद के साथ डांस का वीडियो हुआ वायरल, वीडियो लोगों को आ रहा है खूब पसंद

0
सीमा हैदर का ननद के साथ डांस का वीडियो हुआ वायरल, वीडियो लोगों को आ रहा है खूब पसंद

सीमा हैदर का ननद के साथ डांस का वीडियो हुआ वायरल, वीडियो लोगों को आ रहा है खूब पसंद। इन दिनों सोशल मिडिया पर सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी की चर्चा हो रही है। सीमा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे सीमा अपने ननद के साथ नजर आ रही है जो की काफी ही दिलचस्प है वीडियो में सीमा के ननद का डांस देखा जा सकता है, जो सीमा को भी ठुमके लगाने पर मजबूर कर रहा है। वीडियो को सचिन की बहन पिंकी मीणा के इंस्टाग्राम अकॉउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है “मेरे भैया और भाभी”।

यह भी पढ़िए – Samsung को तड़ीपार करने आ गया है Nokia का शानदार स्मार्टफोन, DSLR जैसी शानदार कैमरा क्वालिटी से लड़कियों को कर लेंगा अपनी कैद में

दोनों ने इस गाने पर किया डांस

दोनों घर की छत पर ‘बेईमान पिया रे बड़ा जुल्म किया…’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है। बता दें, यह गीत ‘जान’ (1996) फिल्म में अजय देवगन और ट्विंकल खन्ना पर फिल्माया गया था। इन डांस वीडियोज को देखने के बाद बहुत से लोगों ने प्रतिक्रिया दी।

अब तक देख चुके है करोडो लोग ये वीडियो

यह वीडियो सचिन की बहन पिंकी मीणा ने इंस्टाग्राम हैंडल @pinkimeena1020 से 1 सितंबर को पोस्ट किया था, जिसे खबर लिखे जाने तक 16.9 मिलियन (1 करोड़ से ज्यादा) और 3 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, सैकड़ों यूजर्स ने प्रतिक्रिया भी दी है। और हां, यह पहली बार नहीं है जब पिंकी ने अपनी भाभी के साथ Reel बनाई हो, इससे पहले भी वह अपनी भाभी और भैया के साथ डांस के वीडियो बनकार पोस्ट कर चुकी हैं, जिन्हें लाखों नहीं बल्कि करोड़ों बार देखा जा चुका है। बता दें, पिंकी को इंस्टाग्राम पर 75 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़िए – स्टाइलिश लुक वाली Bajaj Platina ने दमदार माइलेज से Hero Splendor को किया छली छली, ताबड़तोड़ इंजन के साथ स्मार्ट फीचर्स भी

लोग कर रहे है तरह तरह के कमैंट्स

एक युजर ने लिखा “सीमा और सचिन की जोड़ी माँ बेटा जैसी लगती है और मै झूठ नही बोलती”। एक और युजर ने लिखा “अभी तो शुरूआत है, अभी तो एक नाची एच अभी धीरे धीरे पूरा घर नाचेगा इसके सामने”। एक और युजर ने लिखा “कल को सीमा के बेटे इंडिया में बड़े होकर कोई गेम करेगा इसका जवाब डर वही होहा जो सीमा को इंडिया में रहने की अनुमति दे रहा”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed