सिर्फ 8 हजार रूपये की डाउन पेमेंट पे घर ले जाये Bajaj की ये रापचिक बाइक, नए ABS सिस्टम के साथ कीमत भी है मात्र इतनी

0
सिर्फ 8 हजार रूपये की डाउन पेमेंट पे घर ले जाये Bajaj की ये रापचिक बाइक, नए ABS सिस्टम के साथ कीमत भी है मात्र इतनी

सिर्फ 8 हजार रूपये की डाउन पेमेंट पे घर ले जाये Bajaj की ये रापचिक बाइक, नए ABS सिस्टम के साथ कीमत भी है मात्र इतनी। यदि आप भी वाहन खरीद रहे हो तो आजकल सेफ्टी को लेकर लोग काफी उलझन रहती है। साथ ही आपको बता दे की इसमें एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी दिया गया है। बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) एक ऐसी ही बाइक है। जिसमें आपको एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसी सेफ्टी फीचर्स मिलती है। आइये जानते है इसके बारे में और जानकारी।

यह भी पढ़े – Tata की डिमांड कम कर देंगी Mahindra Bolero का लक्ज़री लुक, कम कीमत में तगड़े इंजन के साथ शानदार फीचर्स की है भरमार

Bajaj Platina का शक्तिशाली इंजन

जैसा कीआपको बता दे की कंपनी की इस बाइक में आपको 115.45 सीसी का पॉवरफुल इंजन शामिल किया गया है। जिसकी क्षमता 8.60 bhp की अधिकतम पावर और 9.81 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट भी पैदा करती है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स को भी जोड़ा गया है। साथ ही इसका माइलेज 84 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज के साथ दी जा रही है। जानिए इसकी एक्सशोरूम कीमत क्या होगी

Bajaj Platina 110 ABS की कीमत

आप इस बाइक को बाजार में 79,821 रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत पर उतारा है साथ ही ये ऑन रोड इस बाइक की कीमत 95,174 रुपये तक पढ़ सकती है। अगर आपका बजट इतना नहीं है। लेकिन आपको यह बाइक खरीदना है। तो इस पोस्ट में आज आप इस बाइक पर मिल रहे आकर्षक फाइनेंस प्लान के बारे में जानेंगे। जिसके तहत यह बाइक आसान मासिक किस्तों पर आप अपना बना सकता है। जानिए इसका आकर्षक फाइनेंस प्लान के बारे में।

यह भी पढ़े – VIVO के इस शानदार स्मार्टफोन के आगे iPhone भी होंगा फिसडी साबित, दमदार प्रोसेसर के साथ तगड़ी बैटरी भी

Bajaj Platina 110 ABS की इतनी होंगी EMI

हम आपको बताने जा रहे है बजाज प्लेटिना 110 एबीएस (Bajaj Platina 110 ABS) बाइक को खरीदने के लिए ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर की माने तो बैंक से 9.7 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 76,819 रुपये का लोन मिल जाएगा। उसके बाद 8,000 रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होगा। बैंक इस बाइक को खरीदने के लिए 3 वर्ष यानी कि 36 महीनों की अवधि के लिए लोन उपलब्ध कराती है और इस दौरान आपको हर महीनें 2,468 रुपये मंथली ईएमआई के रूप में आप जमा कर सकते हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed