Skoda Kushaq के नए एडिशन ने मचाया तहलका, फीचर्स और लुक से Creta को दे रही है कड़ी टक्कर

0
Kushaq Onyx Edition

Skoda Kushaq के नए एडिशन ने मचाया तहलका, फीचर्स और लुक से Creta को दे रही है कड़ी टक्कर। अपने लुक और स्टाइल की बदौलत बहुत ही कम समय में स्कोडा कुशाक के चाहने वालों की संख्या तेजी बढ़ गई। कंपनी इस मॉडल में एक स्पेशल एडिशन को जोड़ा है, जिसका नाम Kushaq Onyx Edition है। इस एसयूवी को 12.39 लाख रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली की कीमत पर लॉन्च किया गया है। बेस वेरिएंट से ये गाड़ी 80 हजार रुपये से अधिक महंगी है।

यह भी पढ़िए – सपनो का महल बनाना हुआ अब बिल्कुल आसान, सरिया सीमेंट के भाव में बड़ा बदलाव, नए भाव देख नहीं रहेगा खुशी का ठिकाना

Skoda Kushaq 2023 के फीचर्स

एसयूवी के नए एडिशन में स्पोर्ट्स फैब्रिक अपहोल्स्ट्री दी गई है. वहीं, डुअल टोन ग्रे/व्हाइट इंटीरियर, टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, एसी वेंट्स पर क्रोम और डैशबोर्ड पर टेक्स्चर पैटर्न जैसे फीचर्स मिलेंगे. इसके अलावा 7 इंच टचस्क्रीन, रियर एसी वेंट्स, 6 स्पीकर, एडजस्टेबल हेड रीस्ट्रेंट्स और हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे फीचर्स भी है.

Skoda Kushaq के नए एडिशन ने मचाया तहलका, फीचर्स और लुक से Creta को दे रही है कड़ी टक्कर

यह भी पढ़िए – ट्रक जैसी ताकत वाली Tata Sumo के नए अवतार में एंट्री से महिंद्रा बोलेरो की होंगी टॉय टॉय फिश, लग्जरी फीचर्स से लगायेंगी मार्केट में चार चाँद

Skoda Kushaq 2023 का नया इंजन

Kushaq में 1.0 लीटर और 1.5 लीटर का TSI (टर्बोचार्ज्ड स्ट्रैटिफाइड इंजेक्शन) इंजन का ऑप्शन मिलेगा. तीन सिलेंडर वाला 1.0 लीटर, पेट्रोल इंजन 115bhp की मैक्सिमम पावर और 175Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं 4-सिलेंडर वाला 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन 148bhp की मैक्सिमम पावर और 250Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

Skoda Kushaq के नए एडिशन ने मचाया तहलका, फीचर्स और लुक से Creta को दे रही है कड़ी टक्कर

Skoda Kushaq 2023 के लुक में हुआ है बदलाव

आपको नई स्कोडा में बहुत से बदलाव देखने मिलेंगा। कंपनी ने इसमें ग्रे ग्राफिक्स को जोड़ा है, जिसे आप सभी दरवाजों पर देख सकते हैं। वहीं बी पीलर पर आपको ‘Onyx’ लिखा हुआ मिल जाएगा, जिससे इस स्पेशल एडिशन की पहचान हो सकेगी। टायर देख कर भी आप इस एडिशन का पता लगा सकते हैं, जहां 16 इंच के अलॉय व्हील के साथ नई प्लास्टिक कवर मिल जाएगी। फ्रंट ग्रिल के चारों तरफ क्रोम फिनिशिंग भी नजर आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed