स्पोर्टी लुक वाली सस्ती TVS Raider ने Bajaj Pulsar उड़ाई नींद, किलर लुक से युवाओं को बना रही दीवाना

0
tvs raider

स्पोर्टी लुक वाली सस्ती TVS Raider ने Bajaj Pulsar उड़ाई नींद, किलर लुक से युवाओं को बना रही दीवाना। TVS ने 125cc सेगमेंट में एक स्पोर्टी लुक वाली धांसू बाइक लांच कर दी है। जिसका नाम TVS Raider 125 रखा गया है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स वो भी स्पोर्टी लुक के साथ देखने को मिल रहा है। इसमें आपको एक खास फीचर भी देखने को मिलता है।

यह भी पढ़िए – Tata की लाड़ली Tata Nano जल्द ही ऑटोसेक्टर में जमायेंगी अपनी हुकूमत, दमदार फीचर्स से मार्केट में मचायेंगी गदर

TVS Raider125 में मिलता है किलर लुक

TVS Raider 125 के लुक और डिज़ाइन की बात करे तो इसमें आपको एक स्पोर्टी लुक और स्टाइलिश डिज़ाइन देखने को मिलता है। कई लोग इसके लुक को देख इसे मिनी Apache के नाम से भी कहा जा रहा है। इसमें आपको काफी ज्यादा आरामदायक सीट मिलती है जिससे आपको लम्बे सफर पर किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न हो।

स्पोर्टी लुक वाली सस्ती TVS Raider ने Bajaj Pulsar उड़ाई नींद, किलर लुक से युवाओं को बना रही दीवाना

TVS Raider125 में मिलता है पॉवरफुल इंजन

TVS Raider125 के इंजन पावर और ट्रांसमिशन की बात करे तो इसमें आपको 124.8 सीसी वाला एयर-ऑयल कूल्ड इंजन मिलता है। इस इंजन के पावर की बात करे तो यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 11.22 बीएचपी का पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.2 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट जेनरेट करता है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इंजन के बलबूते कंपनी यह बाइक 5.9 सेकंड में 0 से 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है।

TVS Raider125 में मिलता है शानदार ब्रैकिंग सिस्टम

TVS Raider125 के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करे तो इसमें आपको फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दी गई हैं। अगर हम इस बाइक के वजन की बात करे तो इसका वजन 123 किलोग्राम है और इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 180 मिमी है। यह ट्यूबलेस टायर के साथ 17 इंच के अलॉय व्हील पर चलती है।

स्पोर्टी लुक वाली सस्ती TVS Raider ने Bajaj Pulsar उड़ाई नींद, किलर लुक से युवाओं को बना रही दीवाना

TVS Raider125 में मिलते है झन्नाटेदार फीचर्स

TVS Raider125 में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको रेडर सिंगल-सीट वैरिएंट में एलईडी लाइटिंग, हेलमेट अटेंशन इंडिकेशन, साइड स्टैंड कट-ऑफ, सीट के नीचे स्टोरेज, यूएसबी चार्जर और एलसीडी स्क्रीन जैसे फीचर्स मिलते हैं। TVS Raider 125 में आपको दो राइडिंग मोड मिलते है। इस बाइक में दो राइडिंग मोड भी मिलते हैं। इसमें आपको पहला ईको मोड मिलता है तो दूसरा पावर मोड मिलता है।

यह भी पढ़िए – लड़कियों की शानदार सेल्फी लेने आ रहा है Vivo का नया स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी देख लड़कियाँ भी हो जायेंगी मदहोश

TVS Raider125 की कीमत

TVS Raider125 की कीमत की बात करे तो इसके सिंगल सीट की कीमत 93,719 रुपये है। स्प्लिट सीट वैरिएंट और टॉप-स्पेक SX वैरिएंट की बिक्री अभी भी जारी है। इनकी कीमत क्रमशः 94,719 रुपये और 1,00,820 रुपये है। ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं। इसमें आपको फेयरी येलो, ब्लेजिंग ब्लू, स्ट्राइकिंग रेड और विकेड ब्लैक और रेड कलर देखने को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed