स्टाइलिश लुक में Bullet और Jawa के छक्के छुड़ाने एंट्री करेंगी 70 की दशक की Rajdoot, दमदार इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स

0
new Rajdoot

new Rajdoot

स्टाइलिश लुक में Bullet और Jawa के छक्के छुड़ाने एंट्री करेंगी 70 की दशक की Rajdoot, दमदार इंजन के साथ लाजवाब फीचर्स। इन दिनों पुरानी गाड़ियों का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ते जा रहा है। सभी लोग एक बार फिर पुरानी गाड़ियों को नए अवतार में पेश करने की मांग कर रहे है। आपको बता दे की 70 की दशक की Rajdoot भी जल्द ही मार्केट में नए अवतार में पेश हो सकती है। इस बाइक में आपको बहुत से नए कमाल के फीचर्स देखने मिल सकते है। तो आईये चलिए जानते है इस बाइक के बारे में

यह भी पढ़िए – iPhone को अपनी दादी अम्मा याद दिला देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़ी बैटरी

New Rajdoot बाइक का इंजन

New Rajdoot बाइक के पॉवरफुल इंजन की अगर बात करे तो इस बाइक में आपको नई टेक्नोलॉजी वाला इंजन देखने मिल सकता है। इस बाइक का काफी ज्यादा क्रेज है। इस बाइक को उम्मीद की जा रही है की 250cc से 350cc के पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में पेश किया जा सकता है।

New Rajdoot के नए फीचर्स

New Rajdoot बाइक में आपको सारे ही नए फीचर्स देखने मिलने वाले है। नए शानदार फीचर्स की वजह से इस बाइक की मार्केट में काफी ज्यादा डिमांड बढ़ जायेंगी। इस बाइक में आपको डिजिटल मीटर, सेल्फ स्टार्ट ऑप्शन, फ्यूल इंडिकेटर, राइडिंग मोड जैसे कई कमाल के फीचर्स देखने मिल सकते है। वही इस बाइक का ब्रैकिंग सिस्टम भी काफी शानदार होंगा।

यह भी पढ़िए – गरीबों के बजट में Redmi ने पेश किया अपना शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलती है जबरदस्त कैमरा क्वालिटी

New Rajdoot की कीमत

New Rajdoot की कीमत के बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है. लेकिन, अंदाजा लगाया जाता है कि इसकी कीमत 1 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed