Suzuki से मुकाबला करने आ रहा है Honda का शानदार स्कूटर! नए अवतार में मार्केट में करेंगा ताबड़तोड़ एंट्री

0
honda pcx 160

Suzuki से मुकाबला करने आ रहा है Honda का शानदार स्कूटर! नए अवतार में मार्केट में करेंगा ताबड़तोड़ एंट्री। Honda बहुत जल्द ही मार्केट में अपना स्कूटर पेश करने वाला है जिसका नाम Honda PCX160 है। इस स्कूटर को नए अवतार में मार्केट में पेश किया जायेंगा। आपको इस स्कूटर में 159CC का दमदार इंजन देखने मिल सकता है। इस स्कूटर में आपको काफी शानदार फीचर्स भी देखने मिल सकते है।

यह भी पढ़िए – Sapna Choudhary के इस डांस को देख बूढ़ों को भी चढ़ी जवानी, वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Honda PCX 160 नए लुक में करेंगा एंट्री

Honda PCX 160 स्कूटर का नया लुक आपको देखने मिलने वाला है. नए लुक देखते ही लोग इस स्कूटर के दीवाने हो जायेंगे। आपको इसमें कई सारे LED हेडलाइट्स मिलेंगे.आपकी जानकारी के लिए बता दे होंडा PCX 160 में आपको स्टाइलिश डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, टाइम, ट्रिप मीटर जैसे कुछ नए बदलाव देखने मिल सकते है।

Honda PCX 160 में मिल सकते है बहुत से नए फीचर्स

Honda PCX 160 के फीचर्स की बता करे तो इसमें आपको USB चार्जिंग पोर्ट, होंडा स्मार्ट की सिस्टम, एक्सटर्नल फ्यूल लिड और सीट लॉक जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं इसमें आपको 14-इंच का फ्रंट और 13-इंच का रियर व्हील भी मिल सकता है. इन सब के साथ ही साथ आपको इसमें फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स और एप्रन में इंटीग्रेटेड भी दिए जा सकते हैं.

Suzuki से मुकाबला करने आ रहा है Honda का शानदार स्कूटर! नए अवतार में मार्केट में करेंगा ताबड़तोड़ एंट्री

Honda PCX 160 का ब्रैकिंग सिस्टम

Honda PCX 160 में आपको शानदार ब्रैकिंग सिस्टम देखने मिलने वाला है। आपको इसमें सेफ्टी के लिए भी CBS यानी की कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम इसके साथ ही आपको इसमें ABS यानी की एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है. आपको इस स्कूटर के फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक लगे हुए मिल सकते है.

यह भी पढ़िए – Bajaj Pulsar को कड़ी टक्कर देने आ गई है Hero Karizma, नए लुक के साथ मिलता है ताकतवर इंजन भी

Honda PCX 160 की कीमत

Honda PCX 160 स्कूटर के कीमत के बारे में बताये तो जानकारी के मुताबिक इसे अभी हाल ही में इस Honda PCX 160 स्कूटर को इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया है. इंडोनेशिया में इसकी कीमत भारतीय रुपये के हिसाब से 1.81 लाख रुपए है. फिलहाल इस कंपनी इस स्कूटर भारत में लॉन्च करने की डेट और कीमत के बारे में नहीं बताया है. यह जानकारी अभी तक मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed