Tata अपने नए लक्जरी लुक से ऑटोसेक्टर में बवाल माचने आ रही है,कम कीमत में मिलेंगे धासु फीचर्स

0

Tata अपने नए लक्जरी लुक से ऑटोसेक्टर में बवाल माचने आ रही है,कम कीमत में मिलेंगे धासु फीचर्स आपको तो पता ही है,आज कल मार्केट में इलेक्ट्रिक कार की बहुत डिमांड चल रही है ऐसे में Tataकी कंपनी जल्द ही अपनी नई कार Tata Nano Electric ऑक्टोसेक्टर में लॉन्च करेंगे।अगर आप इलेक्ट्रिक कार खरीदने की सोच रहे है तो ये टाटा की नई लक्जरी कार आपके फैमिली के लिए बेस्ट Electric कार है जिसमे आपको धाकड़ लुक और जबरदस्त स्पीड देखने को मिलने वाले है। और कई सेफ्टी फीचर्स भी मिलने वाले है। आइये जानते है इसके बारे में,

Tata Nano Electric की शानदार रेंज के बारे में

Tata Nano Electric कार में आपको इस कार के रेंज की बात करे तो टाटा नेनो की इलेक्ट्रिक कार में शानदार रेंज देखने को मिलेंगे,जो किसी भी इलेक्ट्रिक कार के लिए बहुत जरुरी है। साथ ही इस Electric कार में आपको टाटा मोटर्स द्वारा 17KW बैटरी का फायदा मिल सकता है। जिससे नैनो एक सिंगल चार्ज पर करीब 300 किमी तक का रास्ता तय कर सकेंगी। इससे लोगो को सफर आसानी से कर सकेंगे।

ये भी पढ़िए –Tata Punch EV की खबर लेने आ रही है नई Hyundai Creta EV, दमदार रेंज से मार्केट में मचायेंगी कहर

Tata Nano Electric में मिलेंगे धासु फीचर्स

Tata Nano Electric में आपको धासु फीचर्स देखने को मिलेंगे इस कार के जबरदस्त फीचर्स की बात करे तो,Tata Nano Electric की स्पीड 70 किमी प्रति घंटे तक की देखने को मिल सकते है। इसके अलावा Tata Nano Electric की नई कार में आपको एयरबैग, एडजस्टेबल स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, पावर स्टीयरिंग, एयर क्वालिटी कंट्रोलऔर रियर पार्किंग कैमरा, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे धासु फीचर्स मिलने वाले है जो इस कार को बेहद धाकड़ लुक देता है।

ये भी पढ़िए –माइलेज क्वीन Maruti ने मार्केट में मचाया डंका, दमदार इंजन के साथ मिलते है कंटाप फीचर्स

Tata Nano Electric की कीमत के बारे में

Tata Nano Electric की नई कार की कीमत की ज्यादा कुछ जानकारी पता नहीं चला है पर इसकी कीमत 5lakh रुपये एक्स-शोरूम में हो सकती है। और इस कार की लॉन्चिंग की बात करे तो कंपनी अपनी Tata Nano Electric की कार नए साल में लॉन्च कर सकते है अभी इसकी अधिक जानकारी नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed