TATA की मस्ती निकालने Hyundai ने मार्केट में पेश की अपनी Mini SUV, दमदार माइलेज के साथ No. 1 फीचर्स

0
hyundai exter

TATA की मस्ती निकालने Hyundai ने मार्केट में पेश की अपनी Mini SUV, दमदार माइलेज के साथ No. 1 फीचर्स। Hyundai ने मार्केट में अपनी नई कार Hyundai Exter को पेश कर दिया है। इस कार का लुक काफी शानदार है। इस कार में आपको कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स देखने मिलते है। तो आईये जानते है इस कार के इंजन और फीचर्स के बारे में….

यह भी पढ़िए – 34kmpl के दमदार माइलेज के साथ ऑटोसेक्टर में कहर मचाने आ रही है नई Maruti WagnoR, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

Hyundai Exter के गजब के फीचर्स

Hyundai Exter में आपको एक से बढ़कर एक नए फीचर्स फीचर्स आपको देखने मिलते है। इसमें डुअल कैमरा से लैस डैशकैम, सभी वेरिएंट में 6 एयरबैग्स, वॉयस कमांड वाला इलेक्ट्रिक सनरूफ और बड़ी टचस्क्रीन समेत काफी सारे सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स के साथ स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स हैं।

TATA की मस्ती निकालने Hyundai ने मार्केट में पेश की अपनी Mini SUV, दमदार माइलेज के साथ No. 1 फीचर्स

Hyundai Exter का शानदार माइलेज

Hyundai ने exter के इंडियन मार्केट में कई सरे मॉडल पेश किये है जिसमे EX, S, SX, SX (O) और SX (O) Connect जैसे ट्रिम लेवल के कुल 17 वेरिएंट्स में बेचा जाता है, जिनकी एक्स शोरूम कीमतें 6 लाख रुपये से लेकर 10.10 लाख रुपये तक है। यह एसयूवी पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन में है और इसकी माइलेज 19.4 kmpl से लेकर 27.1 km/kg तक है।

Hyundai Exter का पॉवरफुल इंजन

Hyundai Exter में आपको 3 अलग-अलग इंजन देखने को मिल रहे है। जिसमें 1.2 लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन (ई20 फ्यूल रेडी) 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन (5एमटी) और स्मार्ट ऑटो एएमटी (ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन) गियरबॉक्स दिया गया है. इसके अलावा यह एसयूवी 1.2 लीटर बायो-फ्यूल कप्पा पेट्रोल CNG इंजन के साथ भी आती है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है।

यह भी पढ़िए – DSLR की हालत गंभीर करने आ गया Realme का शानदार स्मार्टफोन, 200mp की शानदार कैमरा क्वालिटी से लड़कियों बना रहा दीवाना

Hyundai Exter की कीमत

Hyundai Exter के दूसरे सबसे सस्ते मॉडल एक्सटर एस की एक्स शोरूम प्राइस 7.27 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 8,25,872 रुपये है। एक्सटर एस मैनुअल पेट्रोल को अगर एक लाख रुपये डाउनपेमेंट के बाद फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको 7,25,872 रुपये लोन लेना होगा। लोन की अवधि अगर 5 साल तक की है और लोन 9 पर्सेंट की ब्याज दर पर मिलता है तो फिर अगले 60 महीनों तक के लिए आपको 15,068 रुपये मासिक किस्त के रूप में चुकाने होंगे। एक्सटर एस वेरिएंट को फाइनैंस कराने पर करीब 1.8 लाख रुपये ब्याज लग जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed