Tata Punch को धूल चटाने आ रही है Hyundai Exter, लुक और फीचर्स के साथ मार्केट में होंगा बोलबाला

0
Hyundai Exter

Tata Punch को धूल चटाने आ रही है Hyundai Exter, लुक और फीचर्स के साथ मार्केट में होंगा बोलबाला। हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी नई एसयूवी के नाम की घोषणा कर दी है। जी हां, हुंडई जल्द ही माइक्रो एसयूवी सेगमेंट में अपनी पहली एसयूवी एक्सटर नाम से पेश करने वाली है।

यह भी पढ़िए – Hero Splender के छक्के छुड़ाने के लिए TVS ने पेश की अपनी TVS Metro Plus 110, कम कीमत में मिलेगा दमदार इंजन और फीचर्स

Hyundai Exter में मिलने वाले फीचर्स

Hyundai Exter में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलेंगे। जानकारी के लिए बता दे इसमें Android Auto और Apple CarPlay कनेक्टिविटी, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रियर एसी वेंट और कनेक्टेड कार टेक जैसे फीचर्स होंगे.

यह भी पढ़िए – किसानों के पीले सोने सोयाबीन के भाव में आया उछाल, नए भाव जान सुन किसान हो गए खुश

Hyundai Exter का इंजन

Hyundai Exter को Nios वाले के1 प्लेटफार्म पर ही तैयार किया जायेगा. जिसमें 1.2l नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन जो 82 bhp की पावर और 113 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा. जिसे 5-स्पीड आटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जायेगा. वहीं इसके साइज की बात करे तो, ये 4 मीटर से कम लंबी और हुंडई की वेन्यू से छोटी होगी.

Hyundai Exter के COO ने कहा

Hyundai मोटर इंडिया लिमिटेड के COO, तरुण गर्ग ने कहा कि, “हमें अपनी नई एसयूवी Hyundai EXTER के नाम की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है, जो स्मार्ट मोबिलिट के साथ नए जेनरेशन के खरीदारों की जरूरतों को पूरा करेगा. उन्होनें कहा कि, Hyundai EXTER SUV बॉडी स्टाइल के साथ हमारी लाइन अप में 8वां मॉडल है और हमें विश्वास है कि ये नई SUV बिक्री को और भी बेहतर करने में मदद करेगी.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed