Toyota Fortuner को पवेलियन भेजने आ रही Tata Safari Facelift करेगी युवाओ के दिल पे राज, जाने कीमत

0
Tata Safari Facelift

Toyota Fortuner को पवेलियन भेजने आ रही Tata Safari Facelift करेगी युवाओ के दिल पे राज, जाने कीमत Automobile सेक्टर में टाटा की ओर से मिड साइज एसयूवी का फेसलिफ्ट वर्जन भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से फेसलिफ्ट वर्जन में क्या बदलाव होंगे। इसमें कितना दमदार इंजन होगा, कैसे फीचर्स होंगे, इसकी जानकारी भी दे रहे हैं।

Tata Safari Facelift

Automobile सेक्टर में टाटा की ओर से मिड साइज एसयूवी के तौर पर पेश की जाने वाली सफारी का फेसलिफ्ट वर्जन जल्द ही भारतीय बाजार में लाया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक सफारी के साथ ही हैरियर का भी फेसलिफ्ट वर्जन लाने की तैयारी कंपनी की ओर से की जा रही है।

Tata Safari Facelift में नया इंजन मिलने की संभावना

सफारी के फेसलिफ्ट वर्जन में कंपनी की ओर से नया इंजन दिया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक कंपनी पहले ही मौजूदा 2.0 लीटर के डीजल इंजन का टेस्ट कर चुकी है और अब इस एसयूवी के लिए नया पेट्रोल इंजन लाया जा सकता है, जिसकी टेस्टिंग की जा रही है।

Toyota Fortuner को पवेलियन भेजने आ रही Tata Safari Facelift करेगी युवाओ के दिल पे राज, जाने कीमत

ये भी जाने :- Hero Splendor सिर्फ 22 हजार में खरीदने का सुनहरा मौका, जाने कैसे ख़रीदे

हिमाचल प्रदेश में चल रही Tata Safari Facelift की टेस्टिंग

टाटा की ओर से सफारी के फेसलिफ्ट वर्जन की टेस्टिंग उत्तर भारत के हिमाचल प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में की जा रही है। कंपनी की कोशिश है कि फेसलिफ्ट वर्जन में ग्राहकों को किसी भी तरह की परेशानी ना आए। इसके साथ ही टेस्टिंग के दौरान एसयूवी के सभी पार्ट्स की जांच भी हो जाएगी कि वह सही तरह से काम कर रहे हैं या नहीं।

ये भी जाने :- मात्र 45 हजार में Royal Enfield Classic 350 जल्दी करे वरना बाद में पछताओगे, जाने कहा और कैसे खरीदे

Tata Safari Facelift के बेहतरीन फीचर्स

Tata कंपनी की ओर से नई सफारी में कई बेहतर फीचर्स को दिया जा सकता है। इसमें बड़ी और बेहतर टचस्क्रीन, नया डैशबोर्ड, नया और बेहतर इंटीरियर, हैडलैंप में एलईडी प्रोजेक्टर जैसे फीचर्स के साथ ही कनेक्टिड एप के जरिए और फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed