TVS Apache की बत्तीसी तोड़ने आ रही है नई Bajaj Discover 150, दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश करेंगी अपनी वजनदारी

0
bajaj discover 150

TVS Apache की बत्तीसी तोड़ने आ रही है नई Bajaj Discover 150, दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश करेंगी अपनी वजनदारी। देश की मशहूर और सबसे भरोसेंमद कंपनी में से एक बजाज कंपनी अपने ग्राहकों की सुविधा का ख्याल रखते हुए जल्द ही बाजार में Bajaj Discover 150 को नए अवतार में लांच कर सकती है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन देखने मिल सकता है। साथ ही बाइक में फीचर्स को भी अपडेट किया जायेंगा।

यह भी पढ़िए – श्रेयस अय्यर की बहन अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की कई हसीनाओं को देती है टक्कर, खूबसूरती की एक झलक देख आप भी करेंगे तारीफ

Bajaj Discover 150 को दमदार इंजन के साथ मार्केट में किया जायेंगा पेश

Bajaj Discover 150 को नए अपडेटेड पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। इस बाइक में आपको 149cc का इंजन दिया जा सकता है, जो की 14.3PS की पावर और 12.75 न्यूटन मीटर का टॉर्क उतपन्न करने में सक्षम है। इस बाइक का माइलेज पहले से भी बेहतर देखने मिलने वाला है।

TVS Apache की बत्तीसी तोड़ने आ रही है नई Bajaj Discover 150, दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश करेंगी अपनी वजनदारी

Bajaj Discover 150 में मिलेंगे शानदार फीचर्स

कंपनी इस बाइक के फीचर्स को भी अपडेट करेंगी। इस बाइक में आपको Digital Odometer, डिजिटल स्पीडोमीटर, स्टैंड अलार्म, Fuel Gaug Real Time My Indicator, हेडलाइट, ABS जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। साथ ही यह बाइक ट्यूबलेस टायर के साथ आएगी।

यह भी पढ़िए – Tata Nexon का सूपड़ा साफ़ करने आ रही है नई Renault Arkana, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे स्टैंडर्ड फीचर्स

Bajaj Discover 150 की जल्द ही मार्केट में होंगी एंर्टी

Bajaj Discover 150 की जल्द ही आपको मार्केट में एंट्री देखने मिल सकती है। इस बाइक की लॉचिंग को लेकर कंपनी ने अभी कुछ कहा नहीं है। लोगों की डिमांड के हिसाब से इस बाइक को मार्केट में 2024 में पेश किया जा सकता है। वही इस बाइक की अनुमानित कीमत की बात करे तो इस बाइक की कीमत 1.50 लाख के आस पास हो सकती है। इस बाइक का मुकाबला आपको Yamaha R15, TVS Apache और Bajaj Pulsar से देखने मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed