TVS Apache की ईट से ईट बजा देंगा Hero Xtreme का नया स्पोर्टी लुक, कम कीमत में मिलता है पॉवरफुल इंजन

0
hero xtreme 160r 4V

TVS Apache की ईट से ईट बजा देंगा Hero Xtreme का नया स्पोर्टी लुक, कम कीमत में मिलता है पॉवरफुल इंजन। Hero मोटोकॉर्प ने कुछ समय पहले मार्केट में अपनी नई बाइक Hero Xtreme 160R 4V को मार्केट में पेश कर दिया है। इस बाइक का लुक काफी शानदार है। इस बाइक में कंपनी ने दमदार इंजन दिया गया है। लोगों की डिमांड के हिसाब से इस बाइक को मार्केट में नए अवतार में पेश किया गया है।

यह भी पढ़िए – KIA Carens को 440W का झटका देने आ रही है Maruti XL7, नए दमदार इंजन के साथ मिलेंगे झन्नाट फीचर्स

Hero Xtreme 160R 4V में मिलता है शानदार इंजन

Hero Xtreme 160R 4V में काफी शानदार इंजन आपको देखने मिलता है। इसमें 163.2cc, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड, 4-वाल्व इंजन का इस्तेमाल किया गया है. जो 8500 rpm पर 16.9PS की पॉवर और 6600rpm पर 14.6Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है. यह काफी लोगों की पसंदीदा बाइक है।

TVS Apache की ईट से ईट बजा देंगा Hero Xtreme का नया स्पोर्टी लुक, कम कीमत में मिलता है पॉवरफुल इंजन

Hero Xtreme 160R 4V में मिलते है लल्लनटॉप फीचर्स

Hero Xtreme 160R 4V को नए अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया गया है। इस बाइक में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलते है। इस मोटरसाइकिल में एलसीडी कंसोल के जरिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है. इसमें अब पिछले मॉडल के सिंगल पीस यूनिट के स्थान पर स्पोर्टियर, स्प्लिट सीट सेटअप दिया गया है. इस बाइक को रिडिजाइन स्विचगियर के साथ अधिक प्रीमियम बनाया गया है. इसमें एलईडी लाइटिंग और एक डिजिटल कंसोल भी दिया गया है.

यह भी पढ़िए – Yamaha RX100 की खलती कमी को पूरा करने आ गई है नई Kawasaki W175, लाजवाब फीचर्स के साथ मिलता है दमदार इंजन

Hero Xtreme 160R 4V की कीमत

इस बाइक को कम्पनी ने तीन वेरिएंट में पेश किया है -स्टैंडर्ड, कनेक्टेड और प्रो। Hero Xtreme 160R 4V की कीमत की बात करे तो इस बाइक की स्टैंडर्ड और प्रो वेरिएंट के लिए बाइक की कीमत 127,300 रुपये (एक्स-शोरूम) और 136,500 (एक्स-शोरूम) के बीच है, जबकि इसके मिड-लेवल कनेक्टेड वेरिएंट की कीमत 132,800 रुपये (एक्स-शोरूम) रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed