TVS Jupiter का बोरिया बिस्तर बंधवा देंगा Honda का नया स्कूटर, दमदार इंजन के साथ मार्केट में करेंगा एंट्री

0
honda pcx

TVS Jupiter का बोरिया बिस्तर बंधवा देंगा Honda का नया स्कूटर, दमदार इंजन के साथ मार्केट में करेंगा एंट्री। होंडा ने अपने नए स्कूटर इंडोनेशिया में Honda PCX 160 को लॉन्च कर दिया है। इसमे 160cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो सड़क पर 16 bhp की पावर और 14 Nm की पीक टॉर्क देती है। यह एक CVT गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो एक डबल-क्रैडल फ्रेम में स्थित है। बहुत जल्द ही भारतीय बाजार में इसकी एंट्री होने वाली है।

यह भी पढ़िए – 35kmpl दमदार माइलेज वाली Maruti की इस शानदार कार ने Tata Tiago को चटाई धुल, दमदार इंजन के साथ मिलते है बेहतरीन फीचर्स

Honda PCX160 स्टाइलिश लुक में करेंगा एंट्री

Honda PCX160 नए लुक में मार्केट में एंट्री करेगा। Honda PCX160 में स्टाइलिश डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर, फ्यूल लेवल इंडिकेटर, टाइम, ट्रिप मीटर है जो इसे ट्रेंडी लुक देते हैं। सेफ्टी के लिए इसमें CBS (कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) दिया गया है। इसके अलावा इसमें ABS भी है। इसके फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक हैं। इस स्कूटर में आपको मिलेंगा दमदार इंजन।

TVS Jupiter का बोरिया बिस्तर बंधवा देंगा Honda का नया स्कूटर, दमदार इंजन के साथ मार्केट में करेंगा एंट्री

Honda PCX160 में मिलने वाला है इंजन

Honda PCX160 को दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। इस स्कूटर में 160cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो सड़क पर 16 bhp की पावर और 14 Nm की पीक टॉर्क देती है। यह एक CVT गियरबॉक्स से जुड़ा है, जो एक डबल-क्रैडल फ्रेम में स्थित है। इसमें 14-इंच का फ्रंट और 13-इंच का रियर व्हील मिलते हैं।

यह भी पढ़िए – Vivo के नए स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी देख DSLR भी करेंगा सलाम, कम कीमत में गजब के फीचर्स

Honda PCX160 में मिलने वाले फीचर्स

इस नए स्कूटर में आपको कुछ नए फीचर्स देखने मिल सकते है। इसमें USB चार्जिंग पोर्ट, होंडा स्मार्ट की सिस्टम, एक्सटर्नल फ्यूल लिड और सीट लॉक जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसमें 14-इंच का फ्रंट और 13-इंच का रियर व्हील दिया है। इसमें फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स और एप्रन में इंटीग्रेटेड हैं।

TVS Jupiter का बोरिया बिस्तर बंधवा देंगा Honda का नया स्कूटर, दमदार इंजन के साथ मार्केट में करेंगा एंट्री

Honda PCX160 की मार्केट में एंट्री

बहुत जल्द ही यह नए अवतार में मार्केट में एंट्री करने वाला है। इंडोनेशिया में भारतीय रुपये के अनुसार यह 1.81 लाख में मिल रहा है। अभी कंपनी ने इसे भारत में लॉन्च करने की डेट और कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि यह जून 2024 तक लॉन्च होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed