Yamaha अपने स्टाइलिश लुकऔर तगड़े सिस्टम से युवाओ के दिलो पर करेंगा राज,जानिए कीमत

0

Yamaha अपने स्टाइलिश लुकऔर तगड़े सिस्टम से युवाओ के दिलो पर करेंगा राज जानिए कीमत यह एक ऐसी स्कूटर है Yamaha Aerox 155. यह स्कूटर लिक्विड कूल्ड इंजन के साथ आता है, जो लॉन्ग रूट पर हैवी लोड लेकर चल सकता है। जो साथ ही स्कूटर में 45 kmpl की माइलेज देता है। स्कूटर के फ्रंट लुक को काफी एग्रेसिव और बड़ी हेडलाइट भी मिलेगा है,ये Yamaha Aerox 155 की स्कूटर बेहद काफी लोग पसंद कर रहे है,और जानिए इस स्कूटर के बारे में विस्तार से

जानिये Yamaha Aerox 155 के कलर और इंजन के बारे में

Yamaha के इस स्कूटर की बात करे तो यह स्मार्टफोन कनेक्टिविटी स्कूटर है इस स्कूटर में अलॉय व्हील भी है। Yamaha Aerox 155 में हैज़र्ड लाइट फ़ंक्शन भी दिया गया है, इसमें 5.5 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। साथ इनमें अलग-अलग कलर के ऑप्शन अवेलेबल हैं।जैसे की ये कुछ कलर है न्यू जनरेशन स्कूटर में चार कलर Metallic Black, Grey Vermillion, Racing Blue और Metallic Silver आते हैं। और इस स्कूटर 155 cc इंजन का है।

ये भी पढ़िए –छोरियो को दीवाना बना देंगा Oppoका स्मार्टफोन जो कम कीमत में मिलेगा धाकड़ डिस्प्ले और रापचिक कैमरा क्वालिटी

जानिए Yamaha Aerox 155 के सेफ्टी ब्रेक के बारे में जानिए

Yamaha Aerox 155 के सेफ्टी ब्रेक के बारे में बात करे तो इसमें आपको फ्रंट टायर पर डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दी गई है।साथ ही ये बहुत ही स्टाइलिश लुक के साथ बहुत कमफोरटेबल सीट्स भी मिलेंगी। स्कूटर में बड़ा और कम आवाज करने वाला एग्जॉस्ट लगाया गया है। इसके रियर व्हील और इंजन पर कवर लगाए गए हैं। इसमें 24.5 लीटर का अंडरसीटर स्टोरेज भी जिसका फायदा आप हेलमेट, लैपटॉप और अन्य जरूरत का सामान रखने में कर सकते हैं। यह स्कूटर सड़क पर 13.9 Nm का पीक टॉर्क देता है। इसमें 14 इंच के ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। स्कूटर का टॉप वेरिएंट 1.42 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। इसमें 24.5 लीटर का अंडरसीटर स्टोरेज दिया गया है।

ये भी पढ़िए –Old Note Sell : 10 रूपये का यह पुराना लकी नोट बदल सकता है आपकी फूटी किस्मत, काफी महंगा बिक रहा है यह नोट !

Yamaha Aerox 155 के तगड़े सिस्टम के बारे में

Yamaha Aerox 155स्कूटर के सिस्टम में आपको जानकारी दे तो इसमें आपको सिंगल-चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है, जो सड़को पर दोनों टायरों को कंट्रोल करने में मदद करता है। जो खराब सड़क पर सफर करने में राइडर को दिक्कत नहीं होती है इस स्कूटर में दो वेरिएंट आते हैं। स्कूटर में डिजिटल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है।और इसका कुल वजन 126 kg का है। इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 790 mm की सीट हाइट मिलती है। स्कूटर में टेलिस्कोपिक फ्रोक और ट्वीन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए गए हैं। यह स्कूटर शुरुआती कीमत 1.46 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed