Yamaha MT के नए स्पोर्टी लुक ने राइडर के दिलों पर किया राज, दमदार इंजन देख Bajaj Pulsar को भी छूटी कपकपी

0
Yamaha MT 15

Yamaha MT के नए स्पोर्टी लुक ने राइडर के दिलों पर किया राज, दमदार इंजन देख Bajaj Pulsar को भी छूटी कपकपी। भारत में बाइक की दुनिया का बादशाह कहे जाने वाले यामाहा ने Yamaha MT-15 का नया वर्जन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। यामाहा MT-15 बाइक में जबरदस्त फीचर्स और फ्यूचरिस्टिक डिजाइन देखने को मिल जाता है। यामाहा MT-15 सबसे दमदार स्पोर्ट्स बाइक में से एक है।

यह भी पढ़िए – स्पोर्टी लुक में ऑटोसेक्टर में भूचाल लाने आ रही है नई Maruti Swift 2023, दमदार इंजन और फीचर्स से Tata Altroz का बनायेंगी कचुम्बर

Yamaha MT-15 किलर लुक में मचा रही भौकाल

लुक की बात करें तो Yamaha MT-15 बाइक काफी स्टाइलिश लुक में देखने को मिलती है। इसमें एलईडी डीआरएल के साथ सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, एग्रेसिव फ्यूल टैंक और उठा हुआ टेल-सेक्शन भी देखने को मिल जाता है। यामाहा MT-15 बाइक में 4 स्टाइलिश सियान स्टॉर्म, रेसिंग ब्लू, आइस फ्लू-वर्मिलियन और मैटेलिक ब्लैक कलर के ऑप्शन देखने को मिल जाते है। यामाहा MT-15 बाइक में रंगों के साथ स्टाइलिश ग्राफिक्स इसकी अग्रेसिव स्टाइल और स्पोर्टी लुक देखने को मिल सकता है।

Yamaha MT के नए स्पोर्टी लुक ने राइडर के दिलों पर किया राज, दमदार इंजन देख Bajaj Pulsar को भी छूटी कपकपी

Yamaha MT-15 का दमदार इंजन

इंजन की बात करे तो यामाहा MT-15 बाइक में लिक्विड कूल्ड, 4-स्ट्रोक, एसओएचसी, 4-वाल्व के साथ 155 CC का फ्यूल इंजेक्टेड इंजन देखने को मिल जाता है। यह इंजन 10000 RPM पर 18.4 पीएस की पीक पावर जेनरेट करता है। इसके साथ ही 7,500 rpm पर 14.1 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट सपोर्ट के साथ आता है। Yamaha MT-15 बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन भी देखने को मिल जाते है।

यह भी पढ़िए – लड़कियों की सुपर कैमरा क्वालिटी से खचाखच फोटो खींचने Vivo ने पेश किया शानदार स्मार्टफोन, DSLR को भी इसके आगे आयेंगे चक्कर

Yamaha MT-15 के फीचर्स

Yamaha MT-15 बाइक में स्मार्ट फीचर्स को शामिल किया गया है। नई Yamaha MT-15 बाइक में डिजिटल एलसीडी क्लस्टर, गियर शिफ्ट, गियर पोजिशन और वीवीए इंडिकेटर के साथ एक कस्टमाइजेबल एनिमेटेड टेक्स्ट देखने को मिल जाता है। इसके साथ ही Yamaha MT-15 बाइक में ब्लूटूथ वाले वाई-कनेक्ट ऐप से एलसीडी क्लस्टर में कॉल, मैंटेनेंस रिकमेंडेशन, पार्किंग लोकेशन, फ्यूल कंजम्प्शन, ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ स्मार्टफोन की बैटरी का स्टेटस सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed