Yamaha MT-15 V2 : Yamaha MT ने नए धांसू लुक में मारी एंट्री, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलते है कई शानदार फीचर्स

0
Yamaha MT-15 V2

Yamaha MT-15 V2 : Yamaha MT ने नए धांसू लुक में मारी एंट्री, शक्तिशाली इंजन के साथ मिलते है कई शानदार फीचर्स। Yamaha ने कुछ ही समय पहले अपनी बाइक Yamaha MT-15 V2 को मार्केट में पेश किया है। इस बाइक में आपको नया दमदार इंजन देखने मिलता है। इसके साथ ही इस बाइक में आपको कई शानदार फीचर्स भी देखने मिलते है।

यह भी पढ़िए – Nissan Magnite EZ-Shift : Maruti Fronx से मुकाबला करेंगी नई Nissan Magnite, कम कीमत में मिलता है शानदार माइलेज

Yamaha MT-15 V2 का लुक

Yamaha MT-15 V2 का लुक काफी शानदार है। इस बाइक में आपको बहुत से नए बदलाव देखने मिलते है। इसमें आपको ट्विन DRLs के साथ प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक स्टेप-अप सीट, एरोहेड-शेप्ड मिरर और साइड-स्लंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट दिया गया है। जिससे की इसका लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव नजर आ रहा है।

Yamaha MT-15 V2 का शक्तिशाली इंजन

Yamaha MT-15 V2 के शक्तिशाली इंजन की बात करे तो इसमें आपको 155cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिल रहा है जो कि 10,000rpm पर 18.1hp का पावर और 7,500rpm पर 14.2Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।इसे नए OBD-2 नियमों के अनुरूप अपडेट किया गया है। यह बाइक सड़क पर 56.87 kmpl का माइलेज देने में सक्षम होगी।

यह भी पढ़िए – Mandi Bhav : गेहूँ के भाव में आई जमकर तेजी, देखिये क्या है आज का मंडी भाव

Yamaha MT-15 V2 का ब्रैकिंग सिस्टम

Yamaha MT-15 V2 में ABS सिस्टम देखने मिलता है। साथ में इसमें और भी ज्यादा सेफ्टी देखने को मिल रही है। यह फीचर इससे पहले वाले मॉडल में उपलब्ध नहीं था। इसके नए मॉडल में यह दिया गया है। नया MT-15 V 2.0 अब ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ आता है.

Yamaha MT-15 V2 के शानदार फीचर्स

Yamaha MT-15 V2 के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है। साथ में इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्थिति जैसे फीचर्स के साथ बदला गया था. हालाँकि, बारी-बारी से नेविगेशन की पेशकश करना एक अच्छा विकल्प हो सकता था. ऐसे ही स्मार्ट फीचर्स की इसमें भरमार मिलती है।

Yamaha MT-15 V2 की कीमत

Yamaha MT-15 V2 की कीमत की बात करे तो इस बाइक की शुरुआती कीमत लगभग 1.65 लाख है, जो स्टैंडर्ड और Y-कनेक्ट वेरिएंट में आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed