मात्र 15 हजार में घर ले जाये Royal Enfield Bullet 350 धांसू बाइक, जानिए इस शानदार ऑफर के बारे में

0

मात्र 15 हजार में घर ले जाये Royal Enfield Bullet 350 धांसू बाइक, जानिए इस शानदार ऑफर के बारे में

जानिए कितनी बनेगी मासिक EMI रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बाइक्स को प्रीमियम बाइक सेगमेंट में काफी पसंद किया जाता है। रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) कंपनी की एक क्लासिक लुक और दमदार इंजन वाली एक बेहतरीन बाइक है। इस बाइक में आपको अधिक माइलेज के साथ ही कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इस प्रीमियम क्रूजर बाइक के Electric Start Variants को देश के मार्केट में कंपनी ने 1,66,337 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है। ऑन रोड इस बाइक की कीमत 1,91,925 रुपये है।

15 हजार में आज ही खरीदें Royal Enfield Bullet 350

इस बाइक को खरीदने के लिए 2 लाख रुपये की जरूरत परती है। लेकिन अगर आपके पास इतने रुपये नहीं भी हैं तो भी आप इसे खरीद सकते हैं। जी हाँ कंपनी की पॉपुलर बाइक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) पर आपको आकर्षक फाइनेंस प्लान देखने को मिल जाता है। जिसका लाभ उठाकर आप इस बाइक को मात्र 30 हजार रुपये की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। आइये जानते है Royal Enfield Bullet 350 का दमदार इंजन, माइलेज के साथ फाइनेंस प्लान, डाउन पेमेंट,और कितनी बनेगी मासिक ईएमआई।

Royal Enfield Bullet 350 का दमदार इंजन और माइलेज

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) बाइक में 346 सीसी का दमदार इंजन लगाया गया है। यह इंजन 19.36 Ps की अधिकतम पावर और 28 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसके माइलेज को लेकर कंपनी का कहना है कि एक लीटर पेट्रोल में इस बाइक को 38 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है। आइये जानते है Royal Enfield Bullet 350 फाइनेंस प्लान, डाउन पेमेंट,और कितनी बनेगी मासिक ईएमआई।

मात्र 15 हजार में घर ले जाये Royal Enfield Bullet 350 धांसू बाइक, जानिए इस शानदार ऑफर के बारे में

ये भी जाने :- मात्र 20 हजार में आपकी हो सकती है शानदार Royal Enfield Classic 350, जाने इस तगड़े ऑफर के बारे में

Royal Enfield Bullet 350 फाइनेंस प्लान

Royal Enfield Bullet 350 फाइनेंस प्लान, डाउन पेमेंट,और कितनी बनेगी मासिक EMI की बात करे तो, ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) बाइक के इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट को खरीदने के लिए बैंक 1,91,925 रुपये का लोन ऑफर करती है। फिर 30 हजार रुपये बतौर डाउन पेमेंट कंपनी के पास जमा करना होता है। बैंक इस बाइक को खरीदने के लिए लोन 3 वर्ष यानी 36 महीनों के लिए मिलती है और इसपर 9.7 प्रतिशत की वार्षिक दर से ब्याज चार्ज किया जाता है। इस लोन अमाउंट को हर महीनें 5,202 रुपये की मंथली EMI देकर चुका सकते हैं।

ये भी जाने :- Toyota के आँखो में धूल झोकने आ रही है Hundai की नई स्टाइलिश लुक वाली इलेक्ट्रिक कार ,लाजवाब फीचर्स के साथ धासु बैटरी मिल सकती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *