हीरो की रातो की नींद उड़ा देने आ रही है Yamaha की नई डेसिंग लुक वाली बाइक ,धाकड़ फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन मिलेगा

0

हीरो की रातो की नींद उड़ा देने आ रही है Yamaha की नई डेसिंग लुक वाली बाइक ,धाकड़ फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन मिलेगा। यामाहा की कम्पनी देश की जानीमानी कम्पनियो में एक है ,ये कंपनी ने मार्केट में एक से बढ़कर एक शानदार बाइक को पेश किया है। इस साल भी यामाहा ने अपनी नई बाइक Yamaha MT-09 को मार्च में लॉन्च कर सकते है। आइये जानते है इस बाइक के बारे में ,

Yamaha MT-09 का पॉवरफुल इंजन

इस नई बाइक के पॉवरफुल इंजन के बारे में जानकारी दे तो इसमें आपको 890 सीसी का इंजन मिलने वाला है जो 10000 आरपीएम पर 117.3 बीएचपी अधिकतम शक्ति और 7000 आरपीएम पर 93 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। साथ ही इस बाइक में स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है। यामाहा की बाइक में 24.39 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

ये भी पढ़िए –Toyota के आँखो में धूल झोकने आ रही है Hundai की नई स्टाइलिश लुक वाली इलेक्ट्रिक कार ,लाजवाब फीचर्स के साथ धासु बैटरी मिल सकती है

Yamaha MT-09 का डेसिंग लुक

बता दे की मौजूदा मॉडल से इस नई बाइक की तुलना करे तो ये न्यू मॉडल पहले से बहुत ही आकर्षक और शानदार है। नई बाइक में हेडलैंप युनिट को काफी स्लीक रखा गया है, जबकि 2 एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप स्ट्रिप्स भी दे दिए गए हैं। इसमें जो एलईडी टर्न इंडिकेटर्स दिए गए हैं, उनमें सेल्फ कैंसिलेशन का फंक्शन भी जोड़ दिया गया है। बाइक बड़े कैपिसिटी वाले प्यूल टैंक भी का भी बहुत जबरदस्त डिजाइन दी गई है।

Yamaha MT-09 के धाकड़ फीचर्स

Yamaha MT-09 की बाइक में आपको आधुनिक फीचर्स मिलने वाले है ,जिसमे एक नया 5-इंच फुल-कलर TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ,यूएसबी चार्ज , राइड कंट्रोल ,क्रूज कंट्रोल,ब्लूटूथ और मोबाइल कनेक्टिविटी जैसे कई धाकड़ फीचर्स मिलते है ,साथ ही इस बाइक में  5 राइडिंग मोड मिलते हैं, जिनमें 3 प्रीसेट और 2 कस्टमाइजेबल शामिल है।

ये भी पढ़िए –Mahindra Bolero का हैंग कर देने वाला किलर लुक, लोगो को आ रहा जम के पसंद , देखे कीमत

Yamaha MT-09 की कीमत

यामाहा की इस नई बाइक की कीमत की बात करे तो इस बाइक की कीमत लगभग 11,50 ,0000 रूपये से 12 लाख रूपये तक हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *