1 रूपये का यह खास नोट कर सकता है अपार धन की वर्षा, एक झटके में बना देगा मालमाल

0
1 rupye old note

1 रूपये का यह खास नोट कर सकता है अपार धन की वर्षा, एक झटके में बना देगा मालमाल। आजकल देश में पुराने नोटों और सिक्कों के खरीद बिक्री का चलन है। देश भर में अनेकों लोग ऐसे हैं जो इन नोटों के बदले में हजारों लाखों रुपए देने के लिए तैयार हो जाते हैं। तो अगर ऐसे में आपके पास भी कोई पुराना और नायाब नोट हैं तो आप भी उसके बदले में अच्छी खासी आमदनी कर सकतें हैं। जानिए कैसे?

यह भी पढ़िए – दबंगो की पहली पसंद Mahindra Scorpio किलर लुक और सेफ्टी फीचर्स से इन्नोवा को देंगी कड़ी टक्कर, कम कीमत में मिलेगा सब कुछ

ये नोट बदल देंगा आपकी किस्मत

कई लोग पुराने नोट रखने के शौकीन होते हैं, जिनके पास पुराने नोट और सिक्के होते हैं। उन्हें इस नोट और सिक्के की कीमत नहीं पता क्योंकि इस नोट और सिक्के की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपये तक है। जिसकी वजह से आप ₹1 का नोट भेज सकते हैं।

यह भी पढ़िए – नए अवतार में दमदार माइलेज के साथ Bajaj Platina 110 मार्केट में गाड़ेगी झंडे, एक बार टैंक फुल करने पर भागेंगी बम्बई टू गोवा

यह खासियत होना चाहिए नोट की

इस एक रूपये के नोट पर राज्यपाल एचएम पटेल के हस्ताक्षर और सीरियल नंबर लिखा हुआ है 123456 अगर आपके नोट में यह फीचर है और यह नोट 1957 है तो इस नोट से आपको ₹400000 से ऊपर मिल सकते हैं।

ऑनलाइन वेबसाइट पर नोट बेचे एवं ख़रीदे जा सकते है

अगर आप इस नोट को बेचना चाहते हैं तो उसके लिए आपको कई सारी ऑनलाइन वेबसाइट्स उपलब्ध हैं। वहां पर आपको अपने आप को सेलर के रुप में रजिस्टर करना होगा। उसके बाद आप इन नोटों को बेच सकतें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed