17 साल में पूरी तरह बदल चुकी है विवाह फिल्म की चुटकी, अपनी सुंदरता और खूबसूरती से कर रही है मदहोश

0
https://divyajagran.in/17-saal-me-puri-tarah-badal-chuki-hai-vivah-film-ki-chutki/

17 साल में पूरी तरह बदल चुकी है विवाह फिल्म की चुटकी, अपनी सुंदरता और खूबसूरती से कर रही है मदहोश। विवाह फिल्म काफी लोगो की पसंदीदा फिल्म है। कई ऐसे छोटे सितारे फिल्मों में अपनी छोटी भूमिका से ही लोगों के जेहन में लंबे समय तक बस चुके हैं। बॉलीवुड के कुछ उन्ही कलाकारों में नाम शामिल होता है अमृता प्रकाश का जिन्होंने फिल्म विवाह में इतनी शानदार अदाकारी दिखाई थी कि हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आया था। फिल्म विवाह में अमृता प्रकाश ने शाहिद कपूर की साली का किरदार निभाया था और लोगों को आज भी उस फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार का नाम याद है।

यह भी पढ़िए – शानदार कैमरा क्वालिटी से DSLR को भी घुटने के बल ला देंगा Redmi का शानदार स्मार्टफोन, खतरनाक लुक देख लड़कियाँ दे बैठी अपना दिल

अमृता लगती है काफी खूबसूरत

फिल्म विवाह की छुटकी तो आप सभी को याद ही होगी। बता दें कि इस फिल्म में छुटकी का किरदार अमृता प्रकाश ने निभाया था। अमृता प्रकाश ने इस फिल्म में अपने क्यूट और भोलेपन अंदाज से लोगों का दिल जीता था। अमृता प्रकाश ने इस फिल्म में अमृता राव की बहन और शाहिद कपूर की साली का किरदार निभाया था। इस फिल्म में अमृता प्रकाश का नाम छुटकी था।

17 साल में पूरी तरह बदल चुकी है विवाह फिल्म की चुटकी, अपनी सुंदरता और खूबसूरती से कर रही है मदहोश

यह भी पढ़िए – मार्केट में अपना जलवा बिखेरने आ गई है Hero Glamour 125, दमदार इंजन के साथ Bajaj की उड़ा रही धज्जिया

17 साल में पूरी तरह बदल चुकी है अमृता

उस समय जिस किसी ने अमृता को देखा था वह आज के समय का नया लुक देख हैरान हो गया है। हर किसी का अमृता प्रकाश को देखकर यही कहना है कि इन 17 सालों में इस अभिनेत्री का लुक पूरी तरह से बदल गया है और अब वह इतनी खूबसूरत हो चुकी है कि बॉलीवुड की किसी भी फिल्म को अकेले सुपरहिट करवा सकती है। ऐसी उम्मीद है की यह बहुत जल्द ही यह नई फिल्म में एंट्री मार सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed