40kmpl दमदार माइलेज वाली Maruti Swift नए लुक में करेंगी एंट्री, फीचर्स और इंजन देख Creta को भी लगेंगा 440w का झटका

0
Maruti Swift 2023

40kmpl दमदार माइलेज वाली Maruti Swift नए लुक में करेंगी एंट्री, फीचर्स और इंजन देख Creta को भी लगेंगा 440w का झटका। मारुति सुजुकी बहुत जल्द ही अपनी नई Maruti Swift को बड़े अपडेट के साथ पेश करने वाली है। इस कार खरीदने वाले ग्राहक नए मॉडल का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. यह कार फिलहाल टेस्टिंग फेज में है और इसे 2024 में लॉन्च किया जा सकता है.

यह भी पढ़िए – इस खास बकरे का पालनकर आप कर सकते है लाखों की कमाई, देश में ही नहीं इनकी विदेशों में भी है डिमांड

नई Maruti Swift में देखने मिलेंगा दमदार इंजन

नई Maruti Swift में आपको बहुत से बड़े बदलाव देखने मिलने वाले है। नई Maruti Swift में टोयोटा की स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा. इसमें 1.2 लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा. यह देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार हो सकती है. हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ स्विफ्ट हैचबैक करीब 35-40kmpl (ARAI सर्टिफाइड) का माइलेज दे सकती है.

नई Maruti Swift में मिलने वाले फीचर्स

नई Maruti Swift में एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने मिलने वाले है। नई Maruti Swift में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग्स देखने मिल सकता है।

यह भी पढ़िए – नेता गौतम गंभीर की पत्नी दिखती है परियों की रानी, हॉटनेस के आगे अनुष्का भी है फ़ैल

40kmpl दमदार माइलेज वाली Maruti Swift नए लुक में करेंगी एंट्री, फीचर्स और इंजन देख Creta को भी लगेंगा 440w का झटका

नई Maruti Swift की कीमत

नई Maruti Swift की कीमत की जानकारी तो अभी नहीं मिली है पर उम्मीद की जा रही है की इस कार की कीमत 7 लाख के आस पास हो सकती है। इस कार में फीचर्स और इंजन में बदलाव होने से इस कार की कीमत में बढ़ोतरी देखने मिल सकती है। मार्केट में एंट्री होते ही इसका मुकाबला Kia Seltos, Creta और Tata Punch जैसी गाड़ियों से होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed