90 की दशक की ऑटोसेक्टर की क्वीन Yamaha RX100 नए अवतार में करेंगी वापसी, दमदार इंजन के आगे Raider की पतलून होंगी ढीली

0
yamaha rx100 2024

90 की दशक की ऑटोसेक्टर की क्वीन Yamaha RX100 नए अवतार में करेंगी वापसी, दमदार इंजन के आगे Raider की पतलून होंगी ढीली। एक समय था जब Yamaha की RX100 मोटरसाइकिल की दुनियाभर में एक अलग ही धमक थी. इसे हर बाइक प्रेमी ने कभी न कभी जरुर चलाया, देखा या सुना होगा. यह बाइक एक समय आइकन मानी जाती है, लेकिन कुछ कारणों से इस बाइक को कंपनी ने भारत में बंद कर दिया था. लेकिन इस बाइक लोग आज भी लोग खूब याद करते हैं .

यह भी पढ़िए – नए डैशिंग लुक में Mahindra XUV100 के एंट्री होते ही Hyundai Exter के छूटेंगे छक्के, पॉवरफुल इंजन के साथ करेंगी ताबड़तोड़ एंट्री

नई Yamaha RX100 में मिलेंगा दमदार इंजन

नई Yamaha RX100 को मार्केट में दमदार इंजन के साथ पेश किया जायेंगा। उम्मीद की जा रही है इस बाइक को कंपनी 125CC से 150CC इंजन के साथ मार्केट में पेश किया जायेंगा। पुरानी बाइक में भी कंपनी ने दमदार इंजन दिया था। नए दमदार इंजन के साथ एंट्री से यह बाइक और भी पॉपुलर हो जायेंगी।

नई Yamaha RX100 में मिलने वाले फीचर्स

फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में आपको नए दमदार फीचर्स देखने मिलने वाले है। इस बाइक में सारे ही आपको डिजिटल फीचर्स देखने मिलेंगे। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, और डिजिटल ट्रिप मीटर को दिया जा सकता है। इसके अलावा ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट जैसे लेटेस्ट फीचर्स के मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़िए – महान क्रिकेटर सौरभ गांगुली की बेटी लगती है चाँद का टुकड़ा, खूबसूरत अदाओं के आगे ऐश्वर्या भी है फैल

नई Yamaha RX100 की नए लुक में होंगी एंट्री

नई Yamaha RX100 की लुक में आपको बदलाव देखने मिलने वाला है। इस बाइक को बिल्कुल ही नए अवतार में मार्केट में पेश किया जायेंगा। बाइक में ऑल एलईडी लाइट्स का इस्तेमाल किया जा सकता है जिसमें एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट एलईडी टर्न सिग्नल लैंप शामिल है और साथ में डीआरएल भी दिया जा सकता है।

नई Yamaha RX100 की कीमत

नई Yamaha RX100 की कीमत की बात करे तो इस बाइक की कीमत की जानकारी अभी नहीं मिली है। इस बाइक को नए अवतार में मार्केट में पेश किया जायेंगा। उसी आधार पर कह सकते है की इस बाइक की कीमत 1.50 हजार के आस पास हो सकती है। उम्मीद की जा रही है की इस बाइक को 2026 तक मार्केट में पेश किया जायेंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed