TVS Raider के नए Marvel Edition ने ऑटोसेक्टर में मचाई तबाही, फीचर्स और इंजन से Honda SP की करेंगी खटिया खड़ी

0
TVS Raider marvel edition

TVS Raider के नए Marvel Edition ने ऑटोसेक्टर में मचाई तबाही, फीचर्स और इंजन से Honda SP की करेंगी खटिया खड़ी। TVS मोटर्स ने हाल ही में अपनी एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक रेडर का नया मार्वल एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्पेशल एडिशन बाइक को टीवीएस ने रेडर सुपर स्क्वाड एडिशन नाम दिया है, जो मार्वल सुपर हीरोज से इंस्पायर्ड है।

यह भी पढ़िए – 90 की दशक की ऑटोसेक्टर की क्वीन Yamaha RX100 नए अवतार में करेंगी वापसी, दमदार इंजन के आगे Raider की पतलून होंगी ढीली

TVS Raider Marvel Edition Engine

TVS Raider Marvel Edition के इंजन में ज्यादा कुछ बदलाव नहीं किया गया है। इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 124.8 सीसी का इंजन उपलब्ध कराती है। यह इंजन 7500 आरपीएम पर 11.2 bhp का अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 11.2 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इसके साथ आपको 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।

TVS Raider Marvel Edition features

TVS Raider Marvel Edition में फीचर्स की तो कोई कमी नहीं है। इस बाइक में आपको बहुत से दमदार फीचर्स देखने मिलते है। इसमें स्प्लिट सीट, अलॉय व्हील, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेललैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ट्यूबलेस टायर, एल्युमीनियम फुटपेग जैसे कई फीचर्स को दिया गया है।

यह भी पढ़िए – नए डैशिंग लुक में Mahindra XUV100 के एंट्री होते ही Hyundai Exter के छूटेंगे छक्के, पॉवरफुल इंजन के साथ करेंगी ताबड़तोड़ एंट्री

TVS Raider Marvel Edition Braking system

TVS Raider Marvel Edition के ब्रैकिंग सिस्टम की बात करे तो इस बाइक के फ्रंट में 240 एमएम का डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में 130 एमएम का ड्रम ब्रेक दिया गया है। सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक को लगाया गया है।

TVS Raider के नए Marvel Edition ने ऑटोसेक्टर में मचाई तबाही, फीचर्स और इंजन से Honda SP की करेंगी खटिया खड़ी

TVS Raider Marvel Edition Price

TVS Raider Marvel Edition को दो वेरिएंट के साथ पेश किया है। पहला वेरिएंट ब्लैक पैंथर और दूसरा वेरिएंट आयरन मैन है। कंपनी ने इस दोनों वेरिएंट को 98,919 रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम) के साथ मार्केट में उतारा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed