90 की दशक की लेजेंड्री बाइक Honda CD100 नए किलर अवतार में करेंगी एंट्री, पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में लायेंगी आंधी

0
honda cd100

90 की दशक की लेजेंड्री बाइक Honda CD100 नए किलर अवतार में करेंगी एंट्री, पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में लायेंगी आंधी। जापान की बाइक निर्माता होंडा की चीन एफिलिएट कंपनी वुयांग होंडा ने चीन में CG125 लॉन्च की है। जिसे भारत में CD100 का नया अवतार माना जा रहा है। इस बाइक का लोग काफी समय से इन्तजार कर रहे है। इस बाइक को कंपनी नए दमदार इंजन और शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में पेश करने वाली है।

यह भी पढ़िए – Creta का जीना हराम कर देंगी Tata की कालीचिड़िया Blackbird, दमदार इंजन और फीचर्स से मचायेंगी धिंगाना

Honda CD100 की नए अवतार में होंगी वापसी

जैसा की आपको बता दे 90 के दशक में Yamaha RX100 और Hero Honda CD100 मोटरसाइकिल हर युवा दिल की धड़कन हुआ करती थी। उस समय हर शख्स इसे एक बार चलाने या लेने का सपना रखता था। आज भी बहुत से लोगो के पास यह बाइक देखने मिलती है। यहां तक इन्हें लेने की होड़ इतनी अधिक थी कि लोग अधिक पैसे देकर इन्हें ब्लैक में भी खरीदने को तैयार रहते थे। हाल ही में यामाहा ने अपनी Yamaha RX100 को फिर से लॉन्च करने का ऐलान किया है। इसी कड़ी में अब Honda ने अपनी Honda CD100 को फिर से बाजार में उतारने के संकेत दिए हैं।

90 की दशक की लेजेंड्री बाइक Honda CD100 नए किलर अवतार में करेंगी एंट्री, पॉवरफुल इंजन के साथ मार्केट में लायेंगी आंधी

Honda CD100 नए दमदार इंजन के साथ करेंगी वापसी

पहले जब Hero Motocorp और Honda साथ थी तो यह Hero Honda CD100 के नाम से आती थी। लेकिन अब दोनों कंपनियों के अलग होने के बाद होंडा इसे नए कलेवर में लॉन्च करेगा। इसके इंजन, फीचर्स और लुक्स में बड़े बदलाव देखने मिल सकते है। इस बाइक को 150cc के आस पास मार्केट में पेश किया जा सकता है। यह कंपनी की आइकॉनिक बाइक थी। जो अपनी मजबूती, परफॉर्मेंस और किफायती दाम के लिए जानी जाती थी। कंपनी इनसे समझौता नहीं करने वाली है।

यह भी पढ़िए – Iphone को मार्केट से रफूचक्कर कर देंगा Redmi का किलर स्मार्टफोन, 200MP की शानदार कैमरा क्वालिटी से लड़कियाँ भी हो जायेंगी दीवानी

Honda CD100 की कीमत

जापान की बाइक निर्माता होंडा की चीन एफिलिएट कंपनी वुयांग होंडा ने हाल में चीन में CG125 लॉन्च की है। जिसे भारत में CD100 का नया अवतार माना जा रहा है। इसकी शुरूआती कीमत 89,800 रुपये एक्स शोरुम हो सकती है। है। कंपनी इस बाइक को रेट्रो लुक, ड्यूल टोन में अलॉय व्हील के साथ पेश करेगी। साथ में सेफ्टी फीचर्स के लिए ABS ब्रेकिंग सिस्टम होगा। फिलहाल कंपनी ने इसके भारत में लॉन्च होने की डेट का खुलासा नहीं किया है। बताया जा रहा है कि 2024 की शुरूआत में यह बाइक भारतीय बाजार में उपलब्ध हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed