Creta का जीना हराम कर देंगी Tata की कालीचिड़िया Blackbird, दमदार इंजन और फीचर्स से मचायेंगी धिंगाना

0
tata blackbird

Creta का जीना हराम कर देंगी Tata की कालीचिड़िया Blackbird, दमदार इंजन और फीचर्स से मचायेंगी धिंगाना। देश की सबसे मशहूर चारपहिया वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों को जल्द ही एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी देने वाली है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टाटा अपनी एक धाकड़ एसयूवी पर जमकर काम कर रही है, इसे कंपनी साल 2024 तक लांच किया जा सकता है। लेकिन कंपनी ने इस एसयूवी को लेकर कोईआधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन यह धाकड़ कार टाटा ब्लैकबर्ड (Tata Blackbird) हो सकती है। इसमें आपको काफी पावरफुल इंजन और दमदार फीचर्स ऑफर किए जा सकते है।

यह भी पढ़िए – Iphone को मार्केट से रफूचक्कर कर देंगा Redmi का किलर स्मार्टफोन, 200MP की शानदार कैमरा क्वालिटी से लड़कियाँ भी हो जायेंगी दीवानी

Tata Blackbird का शक्तिशाली इंजन

आने वाली नई टाटा ब्लैकबर्ड के दमदार इंजन के बारे में बात करे तो यह इंजन 2198cc का होने वाला है। इस कार में आपको केवल पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा।इस एसयूवी में मैनुअल के साथ ऑटोमेटिक गियर बॉक्स जैसा बेहतरीन विकल्प मिलेगा जो इसे शहरी रास्तों के लिए बहुत ही आरामदायक बनाता है। यह एक फाइव सीटर एसयूवी होगी,साथ ही इसमें आपको जबरदस्त बूट स्पेस मिलने वाला है। Tata Blackbird फिलहाल Tata Nexon और Tata Harrier के बीच की एसयूवी होंगी।

Creta का जीना हराम कर देंगी Tata की कालीचिड़िया Blackbird, दमदार इंजन और फीचर्स से मचायेंगी धिंगाना

Tata Blackbird का माइलेज

आपको बता दे की इस कार में आपको केवल पेट्रोल इंजन के साथ यह एसयूवी 13 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है। इसके अलावा इसमें कंपनी 60 लीटर का फ्यूल टैंक देगी जिसके जरिए आप लंबी दूरी का सफर तय कर सकते हैं। जो इस कार को और भी पॉपुलर बनाने में मदद करेगा।

यह भी पढ़िए – Apache की बढ़ती डिमांड पर स्पोर्टी लुक वाली Bajaj Pulsar ने लगाई रोक, दमदार इंजन से मार्केट में मचाई ग़दर

Tata Blackbird के लाजवाब फीचर्स

आने वाली Tata Blackbird New SUV के फीचर्स के बारे में बात करे तो आपको अभी तक मिली खबरों की माने तो इसमें सनरूफ,jbl sound speaker, वेंटिलेटेड सीट्स के अलावा Anti Lock Braking System, कप होल्डर, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो,स्वचालित जलवायु नियंत्रण, 10 इंच का इन्फोटेनमेंट डिस्प्ले, सेफ्टी के लिए एयर बैग्स ऑफर किए जाएंगे। टाटा सेफ्टी को लेकर काफी सजग है और Tata Blackbird में भी हमें यह देखने को मिलेगा। भारतीय बाजार में इसके एक से ज्यादा वेरिएंट्स लांच होने वाले हैं। इस कार की शुरूआती कीमत 14 लाख रुपए से शुरू होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed