शार्क टैंक इंडिया फेम के अनुपम मित्तल की पत्नी है बेहद खुबसूरत, अपनी बोल्डनेस अदाओ से देती बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात

0

शार्क टैंक इंडिया फेम के अनुपम मित्तल की पत्नी है बेहद खुबसूरत, अपनी बोल्डनेस अदाओ से देती बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात ‘शार्क टैंक इंडिया’ का एक बार फिर से आगाज हो चुका है।  गौरतलब है कि इस शो के पहले सीजन को काफी सफलता हासिल हुई। ऐसे में इसका दूसरा सीजन भी शुरू किया गया। शो के तीनों जजों को भी काफी लाइमलाइट मिली। इतना ही नहीं बल्कि शार्क टैंक इंडिया की पूरी टीम कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में भी दस्तक दे चुकी है।

anupam mittal

इस दौरान अनुपम मित्तल की पत्नी आंचल कुमार भी शो में शामिल हुई थी। ऐसे में उनके काफी चर्चे हुए। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी इनकी खूब तस्वीरें वायरल हुई थी। तो आइए जानते हैं अनुपम मित्तल की पत्नी आंचल कुमार के बारे में…

‘शार्क टैंक इंडिया’ फेम के अनुपम मित्तल की पत्नी है बेहद खुबसूरत, अपनी बोल्डनेस अदाओ से देती बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात

मशहूर एक्ट्रेस हैं आंचल कुमार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम मित्तल की पत्नी एक मशहूर अदाकारा और मॉडल है। साल 2010 में वह सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी है।  इसके अलावा आंचल कुमार ने अपने करियर में ‘ग्लैड्रैग्स मेगा मॉडल’ का खिताब भी अपने नाम किया है।

उन्होंने बॉम्बे डाइंग, सनसिल्क और रेक्सोना जैसे मशहूर ब्रांड के लिए भी काम किया है। बता दे आंचल कुमार कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

anupam mittal

वह जगजीत सिंह का ‘आईना’,’हंसराज हंस’, ‘मुखड़ा तुम्हारा’ जैसे वीडियो में काम कर चुकी है।  इसके अलावा उन्होंने ‘फैशन’ और ब्लफ मास्टर जैसी फिल्मों में भी काम किया।

anupam mittal

बता दे अनुपम मित्तल और आंचल ने करीब 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया था।  इसके बाद 4 जुलाई 2013 को यह जयपुर में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम अलायसा है।

anupam mittal

आँचल जीती है काफी लग्जरी लाइफ

‘शार्क टैंक इंडिया’ फेम के अनुपम मित्तल की पत्नी है बेहद खुबसूरत, अपनी बोल्डनेस अदाओ से देती बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात गौरतलब है कि अनुपम मित्तल shaadi.com और पीपल ग्रुप के मालिक हैं।  वही शार्क टीम इंडिया के जज बनने के बाद तो वह एक जाने-माने सेलिब्रिटी बन चुके हैं और लोग उन्हें भली-भांति जानने लगे हैं। वही आंचल कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है।

anupam mittal

एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। यदि आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि उनका अकाउंट ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है। इसके अलावा काफी वह स्टाइलिश अंदाज में भी रहना पसंद करती है।

anupam mittal

देखा जा सकता है कि हर एक तस्वीर में वह बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो एक समय पर आंचल का नाम मशहूर भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी जुड़ चुका है।

‘शार्क टैंक इंडिया’ फेम के अनुपम मित्तल की पत्नी है बेहद खुबसूरत, अपनी बोल्डनेस अदाओ से देती बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात

anupam mittal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed