अब शादी और पार्टी में ट्राई करे ये ट्रेडिशनल और नए डिजाइन के इयररिंग ,जिससे पहन कर आपकी सुंदरता दोगुनी बढ़ जाएगी

0

अब शादी और पार्टी में ट्राई करे ये ट्रेडिशनल और नए डिजाइन के इयररिंग ,जिससे पहन कर आपकी सुंदरता दोगुनी बढ़ जाएगी।आज कल सभी को न्यू डिजाइन के कपडे और ज्वेलरी के साथ शानदार लुक वाली इयररिंग पहना बहुत पसंद करते है। आगे आप भी साड़ी और शूट पर न्यू ट्रेडिशनल इयररिंग पहना बहुत अच्छा लगता है ,तो आपके एक बार ये इयररिंग जरूर ट्राई करना चाहिए। जिसे पहन कर आपकी खुरबसुरती दोगुनी बढ़ जाएगी। आइये जानते है इस इयररिंग के बारे में ,

ये भी पढ़िए –घर वालो के सामने गलती से भी न देखे ये 5 Web Series, वरना घर से निकाल दिये जाओगे

चाँद बाली 

इस इयररिंग में एक चांद टाइप का डिजाइन होता है। इस टाइप की इयररिंग्स आजकल बहुत ही ज़्यादा ट्रेंड में है। चांद बालियों को आप रात की शादी या पार्टी में सूट्स, लहंगा और टिपिकल इंडियन आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं। यह बहुत ही जबरदस्त और यूनिक दिखाई देती है।

कंटेंपरेरी ड्रॉप इयररिंग्स

अगर आप भी पार्टी और शादी में कुछ मॉर्डन ट्राई करना चाहती हैं तो कंटेंपरेरी ड्रॉप इयररिंग्स भी अच्छा ऑप्शन हैं। ये दिखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं और आपको बॉलीवुड डीवा लुक देंगे। ऐसे इयररिंग्स को आप वेस्टर्न, इंडो वेस्टर्न के साथ ही ट्रेडिशनल आउटफिट पर भी पहन सकती हैं।

ये भी पढ़िए –टाटा को धूल चटाने आ रही है Honda की नई कार, धाकड़ फीचर्स और शानदार इंजन के साथ जानिए कीमत

अफ़गानी बाली 

अफगानी ज्वेलरी हमेशा सिल्वर में ही होती है, यह गोल्डन में नहीं होती है। अफगानी बाली डबल लेयर चांद बालियों से मिलकर बनती है। इस बाली को आप रेगुलर वाले इंडियन आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं, जैसे – कॉलेज जाने वाले कुर्ते, ऑफिस जाने वाले कुर्ते पर जो बहुत अच्छे दिखाई देते है। आज कल इस अफ़गानी बाली का बहुत ट्रेंड चल रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed