घर वालो के सामने गलती से भी न देखे ये 5 Web Series, वरना घर से निकाल दिये जाओगे

0

घर वालो के सामने गलती से भी न देखे ये 5 Web Series, वरना घर से निकाल दिये जाओगे वेबसिरीज देखने के शौकीन तो गलती से भी न देखे परिवार वालो के सामने ये 5 पांच बोल्ड वेबसीरीज, हद से भी ज्यादा है होश उड़ा देने वाले बोल्ड सीन की है भरमार।

Top 05 Wab Series

  • Lovely Massage Parlor Web Series
  • Charitraheen 3 Web Series
  • lust stories Web Series
  • Kavita Bhabhi Web Series
  • Aashram Web Series

ये भी देखे :- बाप रे बाप मत देखना ये Hot Web Series, कर देगी पुरे रूम का पारा गरम, दरवाजा बंद करना न भूले

01 Lovely Massage Parlor Web Series

लवली मसाज पार्लर में मिलेंगे जमकर बोल्ड सीन्स ‘लवली मसाज पार्लर’ वेब सीरीज बोल्ड कंटेट के मामले में किसी से पीछे नहीं है. इसमें जमकर बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया गया है. इसे देखने के बाद लोग दर्शकों के होश उड़ गए थे. ये वेब सीरीज उल्लू पर उपलब्ध हैं। अगर आप भी ये वेब सीरीज देखने के इच्छुक है तो आपको Ullu की वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

02 Charitraheen 3 Web Series

चरित्रहीन 3 में बोल्डसीन को देख छूट जायेगे पसीने इसके अलावा बोल्ट कंटेंट से भरपूर वेबसीरीज ‘चरित्रहीन 3’ है. इस वेब सीरीज में इतने ज्यादा बोल्ड सीन्स हैं कि देखने वाले के भी पसीने छूट जाएंगे. इसे आप भूलकर भी किसी के साथ ना देखें. ये वेब सीरीज mx प्लेयर पर उपलब्ध हैं।

यह भी जाने :- ओ तेरी इस Web Series को सिंगल लोग न देखे, इस वेब सीरीज ने करी मर्यादा की सारी हदे पार

03 lust stories Web Series

इस वेब सीरीज को काफी लोग देखें होंगे, ये वेब सीरीज मे कियारा आडवाणी के काफी अच्छे बोल्ड सीन हैं। ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध हैं।

04 Kavita Bhabhi Web Series

कविता भाभी वेब सीरीज भी काफी प्रचलित हैं, बहुत लोग कविता भाभी के नए वेब सीरीज का इंतेजार भी करते हैं। वैसे इस वेब सीरीज को उल्लू एप मे देखा जा सकता है क्युकी ये वेब वेब सीरीज उल्लू ने ही रिलीज किया था।

यह भी जाने :- ढ़ूढ ले घर का कोना इस Hot Web Sereis के इंटिमेट सीन की भरमार देख उड़ जायेंगे होश, अकेले में देखे

05 Aashram Web Series

आश्रम को आप अपने परिवार या बच्चों के साथ गलती से भी नहीं देख सकते बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ में त्रिधा चौधरी ने एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन फिल्माए गए थे. ये ऐसे सीन्स हैं जिन्हें आप अपने परिवार या बच्चों के साथ गलती से भी नहीं देख सकते. इस वेब सीरीज को फ्री मे देख सकते हैं, ये वेब सीरीज MX Player पर उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed