अब्दुल मिया की बेगम की खूबसूरती देख आपके भी उड़ जायेंगे होश, हॉटनेस और फिटनेस के आगे कई हसीनायें है फ़ैल

0
abdul real wife

अब्दुल मिया की बेगम की खूबसूरती देख आपके भी उड़ जायेंगे होश, हॉटनेस और फिटनेस के आगे कई हसीनायें है फ़ैल। तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला एक ऐसा धारावाहिक है जिसमें काम करने वाले हर कलाकार के ऊपर लोगों की नजर बनी रहती है। कुछ ऐसे ही कलाकारों में नाम शामिल होता है शरद संकला का जो इस धारावाहिक में अब्दुल का किरदार निभाते हैं।

अब्दुल कई सालो से निभा रहे है शानदार किरदार

लोगों को शरद की अदाकारी इस धारावाहिक में बेहद पसंद आती है और पिछले 12 सालों से शरद ने जिस शानदार तरीके से इस कार्यक्रम में अब्दुल का किरदार निभाया है वह लोगों को बेहद पसंद आता है। हाल ही में शरद इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में आ गए हैं क्योंकि हाल ही में उनके परिवार की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है।

यह भी पढ़िए – Tata Punch के पुर्जे ढीले करने आ रही है Mahindra XUV100, लल्लनटॉप फीचर्स के साथ मार्केट में करेंगी धमाकेदार एंट्री

अब्दुल की पत्नी लगती है चाँद का टुकड़ा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पिछले 12 सालों से अब्दुल के किरदार में नजर आ रहे शरद संकला इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी प्रमिला की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। आपको बता दें कि शरद संकला के घर में उनकी पत्नी के अलावा उनके बेटे भी हैं जो विदेशों में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। शरद के परिवार की इन खूबसूरत तस्वीरों में उनके घर की झलकियां भी लोगों को देखने को मिली है जिसे देखकर सभी लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं और यह कह रहे हैं कि यह अभिनेता असल जिंदगी में बहुत ही आलीशान जीवन बिता रहा है। आइए आपको बताते हैं कैसे इस मौके पर उनकी खूबसूरत पत्नी प्रमिला को देखते ही लोग अपने दिल दे बैठे हैं और जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़िए – DSLR की कैमरा क्वालिटी की धज्जियाँ मचाने आ गया है Realme का नया स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी से मोह लेंगा सबका मन

अब्दुल मिया की बेगम की खूबसूरती देख आपके भी उड़ जायेंगे होश, हॉटनेस और फिटनेस के आगे कई हसीनायें है फ़ैल

बेहद ही हसींन है अब्दुल भाई की पत्नी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पिछले 12 सालों से लोगों का मनोरंजन करने वाले शरद अब हाल फिलहाल में अपने परिवार और पत्नी की खूबसूरती की वजह से लोगों के बीच चर्चा में छाए हुए हैं। जिस किसी ने भी इस अभिनेता के खूबसूरत परिवार और उनकी हसीन पत्नी को देखा है तब सभी लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हर किसी का इस मौके पर यही कहना है कि अब्दुल का किरदार निभा कर भले ही वह तारक मेहता शो में सादगी के साथ रहते हो लेकिन असल जिंदगी में उनकी पत्नी इतनी हसीन है कि वह हमेशा अपनी पत्नी से प्यार का इजहार करते नजर आते होंगे। हर कोई अब उनकी खूबसूरत पत्नी प्रमिला को देखकर यह कहता नजर आ रहा है कि इतने बड़े अभिनेता की पत्नी होकर भी वह बेहद सादगी के साथ रहती है यही बात उन्हें और भी ज्यादा खास बना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed