अनिल कपूर के भाई के जाने से अनिल कपूर का रो रो कर हुआ बुरा हाल, बहुत ही खास थे यह अनिल कपूर के

0
अनिल कपूर के भाई के जाने से अनिल कपूर का रो रो कर हुआ बुरा हाल

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में अनिल कपूर के लिए साल 2023 बहुत ही खराब साबित हो रहा है। दरअसल इस साल अनिल कपूर के कई साथी कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। यही वजह है कि अनिल कपूर की हालत लगातार खराब रही है और अब इस दिग्गज अभिनेता को लेकर ऐसी खराब खबर सामने आ गई है जिसकी वजह से वह टूट कर बिखर चुके हैं। अनिल कपूर वैसे तो बहुत ही मजबूत इंसान माने जाते हैं लेकिन हाल ही में यह बात कही जा रही है कि उनके भाई समान एक कलाकार ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

यह भी पढ़िए – Yamaha R15 की सारी होशयारी निकाल देंगी नई Bajaj Pulsar, ढोल नगाड़ो के साथ करेंगी मार्केट में रॉयल एंट्री

काफी दुःखी नजर आये थे अनिल कपूर

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक अनिल कपूर के लिए साल 2023 बहुत खराब साबित हो रहा है। इसकी सबसे बड़ी वजह यह रही है कि साल 2023 में इस अभिनेता ने अपने करीबी दोस्त सतीश कौशिक को खो दिया था। सतीश कौशिक बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे और उन्होंने मार्च महीने में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सतीश कौशिक को खोने के बाद अनिल कपूर काफी जोरों से अपने आंसू बहाते नजर आए थे और अब यह बात कही जा रही है कि उन्होंने अपने भाई को खो दिया जो हर कदम पर उनका साथ देता था।

यह भी पढ़िए – Creta को गुलाम बना लेंगी नई Citroen C3 Aircross, नया किलर लुक के साथ मिलेंगा दमदार इंजन

बहुत ही खास थे अनिल कपूर के

बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार होने वाले अनिल कपूर के दुखों की सीमा नहीं रही है। दरअसल सतीश कौशिक को खोने के बाद अनिल कपूर खुद को किसी भी तरह से संभालते नजर आ रहे थे। लेकिन हाल ही में इस अभिनेता की आंखों में एक बार फिर से आंसू देखे जा रहे हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह यह रही है कि अनिल कपूर के भाई समान दोस्त ऋषि कपूर की बीते दिनों पुण्यतिथि थी। ऋषि कपूर और अनिल कपूर की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती थी और अनिल कपूर का यह कहना था कि वह ऋषि कपूर को बिल्कुल अपने भाई जैसा मानते हैं लेकिन उनके पुण्यतिथि पर अनिल कपूर को एक बार फिर से उनकी याद आने लगी और उनकी पलके भीग गई। अनिल कपूर की ऐसी हालत को जिस किसी ने भी देखा है तब सभी लोग उन्हें संभालते नजर आ रहे हैं और यह कह रहे हैं कि इस अभिनेता के लिए वाकई में साल 2023 बहुत खराब साबित हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed