Bajaj की गाड़ियों को करारी शिकस्त देने मार्केट में उतरी Super Splendor Xtec, नए एडवांस फीचर्स के आगे platina की बजी पुंगी

0
Super Splendor Xtec

Bajaj की गाड़ियों को करारी शिकस्त देने मार्केट में उतरी Super Splendor Xtec, नए एडवांस फीचर्स के आगे platina की बजी पुंगी। Hero MotoCorp ने अपनी नई Super Splendor Xtec को एडवांस फीचर्स और तकनीक के साथ अपडेट किया है. इसके अलावा इस बाइक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की भी सुविधा मिलती है, जो कि इस बाइक को यूजर्स के लिए काफी सहज और उपयोगी बनाता है.

यह भी पढ़िए – Desi Jugaad : किसान ने अपने फसल को पक्षी के नुकसान से बचाने ने लिए लगाया देशी जुगाड़, वीडियो देख आप भी रह जायेंगे दंग

पहले के मुकाबले और भी बेहतर हुई Super Splendor Xtec

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने आज घरेलू बाजार में अपनी नई मोटरसाइकिल Super Splendor Xtec को लॉन्च किया है. आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी धजी है. कंपनी ने इस बाइक में कुछ नए बदलाव किए हैं, जो कि इसे पिछले मॉडल के मुकाबले ज्यादा बेहतर बनाते हैं.

यह भी पढ़िए – कृति सेनन और प्रभास के अफेयर की खबरे हुई तेज, दोनों एक साथ एक दूसरे का हाथ थामे आये नजर, तस्वीरें हो रही है तेजी से वायरल

Hero Super Splendor Xtec में किये गए है बदलाव

Super Splendor Xtec में कंपनी ने नए एडवांस फीचर्स दिए गए है। कंपनी ने इसमें LED हेलाइट और एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स को शामिल किया है. जिसे हाई और लो बीम के बीच सेप्रेट किया गया है. इसके अलावा, सिंगल-पीस सीट, ग्रैब रेल, हैलोजन टर्न इंडिकेटर्स और ओवरऑल स्लिम बिल्ड में कोई बदलाव नहीं किया गया है. हालांकि, सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक अब दो नए कैंडी ब्लेज़िंग रेड और मैट एक्सिस ग्रे पेंट स्कीम में आता है.

Hero Super Splendor Xtec का इंजन है लाजवाब

हीरो मोटोकॉर्प ने नए सुपर स्प्लेंडर में एक अपडेटेड ओबीडी 2 के अनुसार नया 124.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो कि 10.7bhp की पावर और 10.6Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसे पांच-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. हालांकि कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार ये बाइक तकरीबन 68 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देगी. इसके अलावा बाइक में दी जाने वाली i3S टेक्नोलॉजी बाइक के माइलेज को बेहतर बनाने में मदद करता है.

Hero Super Splendor Xtec के मिलते है नए एडवांस फीचर्स

Hero Super Splendor Xtec के फीचर्स में बदलाव किये गए है. इसमें Xtec ट्रिम जो सबसे बड़ा अपडेट दिया गया है, उनमें से एक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल है. सुपर स्प्लेंडर एक्सटेक में एक नया एलसीडी दिया गया है जिसे आपके स्मार्टफोन के साथ जोड़ा जा सकता है और मिस्ड कॉल/एसएमएस अलर्ट के साथ-साथ विभिन्न रीडआउट के बारे में जानकारी मिलती है. इस इंस्ट्रूमेंट कंसोल में स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल लेवल रीडआउट और माइलेज इत्यादि शामिल हैं, इसके अलावा एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है.

Hero Super Splendor Xtec की कीमत

Super Splendor Xtec के फ्रंट में कंपनी ने टेलस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पिछले हिस्से में डुअल स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है. इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम यूनिट के साथ कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिया गया है. 18 इंच के अलॉय व्हील के साथ आने वाली ये बाइक कुल दो वेरिएंट में आती है. इसके ड्रम वेरिएंट की कीमत 83,368 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 87,268 रुपये तय की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed