Bajaj Platina का काम तमाम करने आ रही है नए अवतार में Hero Splendor, प्रीमियम फीचर्स के साथ मार्केट में करेंगी एंट्री

0
hero splendor sports

Bajaj Platina का काम तमाम करने आ रही है नए अवतार में Hero Splendor, प्रीमियम फीचर्स के साथ मार्केट में करेंगी एंट्री। भारतीय वाहन बाजार में आपको हीरो मोटोकॉर्प की कई बाइक देखने को मिल जाएंगी। लेकिन इन सभी मे से हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक सबसे ज्यादा पॉपुलर है। इस बाइक को कंपनी समय-समय पर अपडेट करती रहती है। अभी कुछ समय पहले ही कंपनी ने इसके एक्सटेक वर्जन को देश के मार्केट में पेश किया है। बहुत जल्द ही मार्केट में आपको Hero Splendor Sport नजर आने वाली है।

यह भी पढ़िए – Honda PCX से डटकर मुकाबला करने आ गया है Hero का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, दमदार रेंज से मार्केट में मचा रहा है बवाल

Hero Splendor Sports में किये जायेंगे बड़े बदलाव

आपको बता दे कि Hero Splendor Sports में आपको बहुत से नए बदलाव देखने मिलने वाले है। इस बाइक के फीचर्स को भी अपडेट किया जायेंगा। इस बाइक का लुक भी आपको नया देखने मिलने वाला है। इस बाइक के काफी लोग दीवाने है। आज भी इस बाइक ने ऑटोसेक्टर में राज जमाया रखा हुआ है।

Bajaj Platina का काम तमाम करने आ रही है नए अवतार में Hero Splendor, प्रीमियम फीचर्स के साथ मार्केट में करेंगी एंट्री

Hero Splendor Sports में मिलेंगे नए अपडेटेड फीचर्स

Hero Splendor Sports में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलने वाले है। इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और साइड स्टैंड इंजन, कटऑफ और कॉल, एसएमएस अलर्ट के साथ रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स Hero Splendor Sports एडिशन में उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़िए – DSLR की कैमरा क्वालिटी की हालत पस्त करने आ रहा है Samsung का नया स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ ही किलर लुक भी

Hero Splendor Sports में मिलेंगे नए कलर ऑप्शन

इसमें आपको 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर के साथ ही 9.8-लीटर फ्यूल टैंक जैसे सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलते हैं। इस बाइक को कंपनी ने चार कलर ऑप्शन्स क्रमशः टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर में पेश किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed