Bajaj Platina ने नए अवतार में मार्केट में मचाया तहलका, दमदार इंजन और शानदार माइलेज से बनी ऑटोसेक्टर की क्वीन

0
bajaj platina

Bajaj Platina ने नए अवतार में मार्केट में मचाया तहलका, दमदार इंजन और शानदार माइलेज से बनी ऑटोसेक्टर की क्वीन। वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए अपनी सबसे पॉपुलर बाइक बजाज प्लेटिना का एक नया मॉडल Platina 110 ABS को लांच कर दिया गया है। इस लेटेस्ट बजाज Platina 110 ABS बाइक में दमदार फीचर्स के साथ एंटी-ब्रैकिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है। Platina 110 ABS बाइक सबसे पसंदीदा बाइक बन गई है।

यह भी पढ़िए – iPhone को मार्केट से फाड़ी करने आ गया है Realme का धांसू स्मार्टफोन, शानदार लुक और कैमरा क्वालिटी से जीत रहा है सबका दिल

Bajaj Platina 110 ABS में मिलता है आपको शानदार माइलेज

यह बाइक ARAI द्वारा प्रमाणित की गई माइलेज के अनुसार, 1 लीटर पेट्रोल पर 80 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है. बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक में रेंज के ऊपर एबीएस से लैस मॉडल को एबीएस इंडिकेटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर और अन्य जानकारी के साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखा जा सकता है। बजाज platina 110 में चार कलर ऑप्शन एबोनी ब्लैक, ग्लॉस प्यूटर ग्रे, कॉकटेल वाइन रेड और सैफायर ब्लू ऑप्शन देखने को मिल सकते है।

Bajaj Platina ने नए अवतार में मार्केट में मचाया तहलका, दमदार इंजन और शानदार माइलेज से बनी ऑटोसेक्टर की क्वीन

Bajaj Platina 110 ABS के फीचर्स भी है लाजवाब

Bajaj Platina ABS बाइक में रियर पर डुअल-स्प्रिंग शॉक अब्जोबर्स के अलावा टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स देखने को मिलता है। बजाज प्लेटिना 110 बाइक में एंटी ब्रैकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में डिस्क और रियर पर ड्रम ब्रैक दिया जा सकता है। इस बजाज प्लेटिना 110 बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्सटरभी देखने को मिल जाता है। बजाज प्लेटिना 110 बाइक में बेहतरीन लुक देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़िए – इस दिवाली घर के आँगन में खड़ी करे Maruti की यह प्रीमियम कार, दमदार इंजन से Kia Sonet की निकलेंगी गर्मी

Bajaj Platina 110 ABS का इंजन भी है पॉवरफुल

Bajaj Platina 110 ABS में 115.45 CC का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड और फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन देखने को मिल सकता है। यह इंजन 7000 आरपीएम पर 8.4 बीएचपी की पावर और 5000 आरपीएम पर 9.81 एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। बजाज प्लेटिना 110 एबीएस बाइक में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Bajaj Platina ने नए अवतार में मार्केट में मचाया तहलका, दमदार इंजन और शानदार माइलेज से बनी ऑटोसेक्टर की क्वीन

Bajaj Platina 110 ABS की कीमत

Bajaj Platina 110 ABS में 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिल सकता है। इसके साथ ही बजाज प्लेटिना बाइक के फ्रंट और रियर में 17 इंच के व्हील्स दिए जा सकते है। Platina 110 एबीएस बाइक की (एक्स-शोरूम कीमत 72,224 रुपये से शुरू हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed