Bajaj Pulsar का बंटाधार करने आ गयी है दबंगो की पसंदीदा बाइक Hero Karizma, दमदार इंजन के साथ मिलते है गजब के कलर

0
hero karizma xmr 210

Bajaj Pulsar का बंटाधार करने आ गयी है दबंगो की पसंदीदा बाइक Hero Karizma, दमदार इंजन के साथ मिलते है गजब के कलर। हीरो मोटोकॉर्प ने भारतीय बाजार में एक बार फिर से अपनी मशहूर मॉडल Hero Karizma XMR को बिल्कुल नए अंदाज में लॉन्च किया है. इस बाइक के इंजन को अपडेट किया गया है। इस बाइक में आपको गजब के फीचर्स भी देखने मिलते है। ऐसी खबर मिली है की इस बाइक की कीमत में थोड़ी बड़ोतरी देखने मिल सकती है।

यह भी पढ़िए – जमुनापारी बकरी के पालन से होंगी छप्पड़फाड़ कमाई, बस कुछ ही दिन में बना देंगी मालामाल

Hero Karizma XMR का दमदार इंजन

Hero Karizma XMR में नई तकनीक वाला इंजन दिया है। इस बाइक में आपको 210 cc सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन है, जो 25.15 bhp की अधिकतम पावर और 20.4 Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। ट्रांसमिशन ड्यूटी के लिए इंजन को छह-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Bajaj Pulsar का बंटाधार करने आ गयी है दबंगो की पसंदीदा बाइक Hero Karizma, दमदार इंजन के साथ मिलते है गजब के कलर

Hero Karizma XMR में मिलते है शानदार कलर

नई Hero Karizma XMR में लाइटवेट क्लिप-ऑन हैंडलबार दिया गया है, जो कि स्लिप असिस्ट क्लच और सिक्स-स्टेप मोनोशॉक सस्पेंशन से लैस है. बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक में डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है. कंपनी ने इस बाइक को कुल तीन रंगों में पेश किया है जिसमें येलो, रेड और ब्लैक शामिल है.

यह भी पढ़िए – Bajaj Dominar का गेम बजाने आ रही है नए खतरनाक लुक में नई KTM, पॉवरफुल इंजन के साथ कतई जहर फीचर्स

Hero Karizma XMR के शानदार फीचर्स

Hero Karizma XMR में आपको बहुत से नए फीचर्स देखने मिलते है। इस बाइक में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, ब्लूटूथ, एलईडी लाइटिंग के साथ-साथ एक एलसीडी डैश भी दिया गया है. इसके अलावा राइडर को एसएमएस और कॉल नोटिफिकेशन और गियर पोजीशन इंडिकेटर की भी सुविधा है.

Hero Karizma XMR की कीमत

Hero Karizma XMR की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 172,900 रुपये रखी है। इसका लुक काफी शानदार है। इस बाइक का लोग काफी समय से इन्तजार कर रहे थे। इस बाइक का मुकाबला Bajaj Pulsar से देखने मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed