Bajaj Pulsar की सारी होशियारी निकालने आ गई है नए स्पोर्टी लुक में TVS Raider, शानदार फीचर्स से मार्केट में मचा रही ग़दर

0
tvs raider

Bajaj Pulsar की सारी होशियारी निकालने आ गई है नए स्पोर्टी लुक में TVS Raider, शानदार फीचर्स से मार्केट में मचा रही ग़दर। TVS ने कुछ समय पहले मार्केट में अपनी नई बाइक TVS Raider को मार्केट में पेश किया है। इस बाइक को कंपनी ने बहुत कम कीमत में पेश किया था। इस बाइक में आपको बहुत से नए शानदार फीचर्स देखने मिलते है। इसके साथ ही इस बाइक का इंजन भी काफी शक्तिशाली है। बात करे इस बाइक के लुक की तो इस बाइक का लुक भी काफी शानदार है।

यह भी पढ़िए – टेस्टी और नए तरीके से बनाये खमण ढोकला, जानिए क्या है खमन ढोकला बनाने की विधि

TVS Raider का पॉवरफुल इंजन

TVS Raider में आपको दमदार इंजन देखने मिलता है। जिसमें आपको 124.8cc तगड़ा इंजन देखने को मिलता है जो कि 11.22BHP पावर और 11.2NM का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह बाइक मात्र 5.9 सेकंड में 0-60kmph की स्पीड पकड़ लेती है। यह बाइक 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। इसके माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 67kmpl माइलेज देने में सक्षम है।

TVS Raider में मिलती है यह खास सुविधा

TVS Raider में आपको बहुत ही जबरदस्त फीचर्स देखने मिलता है जो कि आज तक किसी भी बाइक में देखने को नहीं मिला है। इस फीचर की बात करे तो यह एक ऐसा स्मार्ट कनेक्ट फीचर है जो कि आपके गाड़ी का पेट्रोल खत्म होने के पहले ही आपके आसपास के पेट्रोल की लोकेशन आपको डिस्प्ले में इंडीकेट कर देता है। यह आपको पेट्रोल भराने की याद दिलाता रहेंगा।

यह भी पढ़िए – Desi Jugaad : भेड़ बकरी चराने का इस शख्स ने लगाया गजब का दिमाग, इस जुगाड़ को देख बड़े बड़े इंजिनियर भी हुए फ़ैल

TVS Raider के फीचर्स भी है गजब के

TVS Raider में आपको बहुत से नए शानदार फीचर्स देखने मिलते है। इसमें आपको ट्यूबलेस टायर के साथ 17 इंच के अलॉय व्हील दिया गया है। इसके अलावा इसमें 2 राइडिंग मोड भी मिलते है जो क्रमशः ईको मोड और पावर मोड होता है। इसके अलावा इसमें एलईडी लाइटिंग, हेलमेट अटेंशन इंडिकेशन, साइड स्टैंड कट-ऑफ, सीट के नीचे स्टोरेज, यूएसबी चार्जर और एलसीडी स्क्रीन जैसे फीचर्स मिल रहे है।

TVS Raider की कीमत

TVS Raider की कीमत की बात करे तो इस बाइक की कीमत 94,719 रुपये से शुरू होकर 1,00,820 रुपये तक जाती है यह इसकी एक्स शोरूम कीमत है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक नए कलर ऑप्शन देखने को मिल जाते है जिसमे फेयरी येलो, ब्लेजिंग ब्लू, स्ट्राइकिंग रेड और विकेड ब्लैक और रेड कलर है। इस बाइक का मुकाबला आपको Bajaj Pulsar से देखने मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed