Bajaj Pulsar को पटकनी देकर स्पोर्टी लुक वाली TVS Raider ने मचाया भौकाल, दमदार इंजन से मार्केट में करेंगी एंट्री

0
TVS Raider 125

Bajaj Pulsar को पटकनी देकर स्पोर्टी लुक वाली TVS Raider ने मचाया भौकाल, दमदार इंजन से मार्केट में करेंगी एंट्री। TVS कंपनी ने अपनी स्पोर्टी लुक में सस्ती बाइक मार्केट में पेश की है जिसका नाम TVS Raider है। टीवीएस कंपनी की सबसे धाकड़ बाइक TVS Raider 125 नए अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचा रही है। TVS Raider बाइक में अपडेटेड फीचर्स के साथ शानदार लुक भी मिलता है। यह आज मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक बन गई है।

यह भी पढ़िए – Desi Jugaad : आप इस देशी जुगाड़ से अपने ऊँगली में फंसी अंगूठी को एक झटके में निकाल सकते हो, देखे वीडियो

TVS Raider 125 में मिलने वाला ब्रैकिंग सिस्टम

TVS Raider 125 बहुत ही शानदार बाइक है। TVS Raider बाइक में सस्पेंशन सेटअप में एक टेलिस्कोपिक फोर्क अप फ्रंट देखने को मिलते है। जो पीछे की तरफ 5-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक के साथ आ जाते है। TVS Raider बाइक में ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए दोनों पहियों पर 130 mm ड्रम ब्रेक के साथ ऑप्शनल 240 mm डिस्क ब्रेक अप फ्रंट देखने को मिल सकते है। TVS Raider बाइक के शानदार फीचर्स से यह बाइक मार्केट में बहुत ज्यादा बिक रही है।

TVS Raider 125 में मिलते है धमाकेदार फीचर्स

TVS Raider 125 में कम्पनी ने कम कीमत में बहुत से नए फीचर्स दिए गए है। इसका लुक भी काफी शानदार है। TVS Raider बाइक में TFT स्क्रीन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, वॉयस कमांड, कॉल अलर्ट, मैसेज नोटिफिकेशन और म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। इसके साथ ही TVS Raider 125 बाइक में दो राइडिंग में इको और पावर मोड्स भी दिए है। इसके साथ ही टीवीएस राइडर बाइक में लो बैटरी और सर्विस रिमाइंडर, गियर-शिफ्ट और पोजिशन इंडिकेटर, टॉप-स्पीड रिकॉर्डर, वॉयस कंट्रोल, डिस्टेंस टू एम्प्टी और एवरेज फ्यूल इकोनॉमी जैसे धमाकेदार फीचर्स को देखने को मिलते है।

TVS Raider 125 में मिलता है दमदार इंजन

TVS Raider 125 के इंजन की बात करे तो TVS Raider 125 बाइक में रोबोट-स्टाइल का हेडलैम्प, शार्प एक्सटेंशन के साथ एक स्कल्प्ड फ्यूल टैंक और एक स्लीक टेल सेक्शन देखने को मिलता है। TVS Raider 125 बाइक में 124.8cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, थ्री-वाल्व इंजन इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 11.2 बीएचपी की पावर और 6,000 आरपीएम पर 11.2 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। TVS Raider बाइक में इस इंजन को 5 -स्पीड गियरबॉक्स सपोर्ट के साथ देखने को मिलता है।

यह भी पढ़िए – Esha Gupta : आश्रम की ईशा गुप्ता ने बोल्ड लुक ढाया कहर, हॉट लुक देख फैंस हुए बेकाबू

Bajaj Pulsar को पटकनी देकर स्पोर्टी लुक वाली TVS Raider ने मचाया भौकाल, दमदार इंजन से मार्केट में करेंगी एंट्री

TVS Raider 125 में मिलते है शानदार कलर

कलर की बात की जाये तो TVS Raider125 बाइक में दो कलर ऑप्शन दिए गए है। जिसमे विकेड ब्लैक और फेयरी येलो कलर के ऑप्शन शामिल है। नई TVS राइडर बाइक में SmartXonnect केवल विकेड ब्लैक और फेयरी येलो रंग में ही देखने को मिलती है। TVS Raider बाइक का अपडेटेड राइडर का भारतीय बाजार में हीरो ग्लैमर और हौंडा शाइन जैसी बाइक्स के साथ टक्कर देखने को मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed