बालक ईशान किशन की GF दिखती है बेहद ही खूबसूरत, हॉटनेस के आगे फ़ैल है धनश्री भाभी भी

0
ईशान किशन की खूबसूरत गर्लफ्रेंड

बालक ईशान किशन की GF दिखती है बेहद ही खूबसूरत, हॉटनेस के आगे फ़ैल है धनश्री भाभी भी। इन दिनों ईशान किशन क्रिकेट में अपना जलवा बिखेर रहे है। आपको बता दे की ईशान ने श्रींलंका के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया था। इन दिनों ईशान किशन अपने क्रिकेट रिकॉर्ड से नहीं बल्कि अपनी GF की खूबसूरती की वजह से चर्चा में आ गए है।

यह भी पढ़िए – Vivo को गुलाम बनाने आया Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी से खींचता है खचाखच फोटू

क्रिकेट में दिखा रहे है ईशान अपना जलवा

ईशान किशन तूफानी बल्लेबाज है। इनके बल्ले से जब रन निकलते है तो रुकने का नाम नहीं लेते है। हर फॉर्मेट में यह अपना शानदार प्रदर्शन करते है। IPL में भी इनका शानदार प्रदर्शन देखने मिलता है। IPL में यह मुंबई इंडियंस के लिए खेलते है। इन्हे काफी मोटी रकम देकर ख़रीदा गया था। इनके नाम क्रिकेट के कई रिकॉर्ड है। इन दिनों इस खिलाडी की GF के चर्चे काफी तेज हो गए है।

बालक ईशान किशन की GF दिखती है बेहद ही खूबसूरत, हॉटनेस के आगे फ़ैल है धनश्री भाभी भी

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है काफी पॉपुलर

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड का नाम अदिति हुंडिया है जो पेशे से एक मॉडल हैं। अदिती सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वह आए दिन बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालती रहती हैं। अदिति उस समय लोगों की नजरों में आईं जब वह साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया के फाइनल में पहुंची थीं। आमतौर पर देखा जाता है कि क्रिकेट खिलाड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरफ जरूर आकर्षित होते हैं क्योंकि बॉलीवुड अभिनेत्रियां बेहद खूबसूरत होती हैं।

बालक ईशान किशन की GF दिखती है बेहद ही खूबसूरत, हॉटनेस के आगे फ़ैल है धनश्री भाभी भी

यह भी पढ़िए – चीते जैसी रफ़्तार पकड़ने नए दमदार इंजन के साथ आ रही है Tata Sumo, स्मार्ट फीचर्स से Bolero की लगायेंगी लंका

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड के आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी है फ़ैल

हाल ही में जब ईशान किशन की खूबसूरत गर्लफ्रेंड की तस्वीरें सामने आई हैं तो उनकी खूबसूरती को देखकर लोग कहते हैं कि खूबसूरती के मामले में अदिति अदिति बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देता है और ये बात बिल्कुल सच है क्योंकि ईशान किशन की गर्लफ्रेंड रहीं अदिति जब भी मैदान में ईशान किशन का साथ देने आती हैं तो उन्हें हर कोई जानता है. खूबसूरती करती है आकर्षित और आइए आपको बताते हैं कि ईशान किशन की ये खूबसूरत गर्लफ्रेंड ऐसा क्या करती है जिससे हर दूसरे दिन उनकी खूबसूरती बढ़ती ही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed