बिजली जाने पर भी यह LED Bulb करेंगा काम, यह सस्ता बल्ब कर देंगा आपके घर को रोशन

0
LED Emergency BulbLED Emergency Bulb

बिजली जाने पर भी यह LED Bulb करेंगा काम, यह सस्ता बल्ब कर देंगा आपके घर को रोशन। यहां पर हम आपके लिए शानदार LED Emergency Bulb लेकर आए हैं। ये बल्ब रिचार्जेबल हैं और बिजली कटने के बाद भी रोशनी देते रहते हैं। इन्हें आप किचन और स्टडी रूम में लगा सकते हैं, जिनसे लाइट कट जाने पर भी पढ़ाई और खाना बनाने का काम बिना किसी बाधा के चलता रहता है।

यह भी पढ़िए – स्पोर्टी लुक में TVS Raider मचा रही है तहलका, फीचर्स और दमदार इंजन से KTM की लगाई वाट

बस सस्ता ही है यह बल्ब

इस बल्ब का नाम DP 7812 18W LED, 2000mAh Battery 6 hrs Bulb Emergency Light है और आप इसे फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं. इसकी कीमत की बात करे तो ग्राहक इसे सिर्फ 549 रुपये में खरीद कर सकते हैं, नॉर्मल LED बल्ब से कम्पेयर करें तो इसकी कीमत तकरीबन दोगुनी है लेकिन इसके बावजूद ये नॉर्मल LED बल्ब से काफी ज्यादा बेहतर हैं और आपको घंटों तक लाइटिंग प्रोवाइड कर सकता है. ये LED बल्ब इतने दमदार होते हैं कि बिजली जाने के बाद तकरीबन 4 घंटे तक ये जलते रहते हैं और आप इमरजेंसी के समय इनका इस्तेमाल कर सकते हैं. खास बात ये है कि इन्हें अलग से चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती है और ये खुद ही चार्ज भी होते रहते हैं. 

यह भी पढ़िए – इस बकरे की कीमत है 15 लाख रूपये, 176 किलो है इसका वजन

8 से 10 घंटे करता है काम

यह लाइट बारिश के समय जब लाइट चली जाती है तब यह बहुत काम का लाइट है। यह बहुत ही सस्ता भी है। इसे आसानी से खरीदा जा सकता है। अगर खासियतों की बात करें तो ये बल्ब बिजली कटौती के दौरान 6 घंटे तक लगातार लाइटिंग बैकअप देता है, इसमें एक शक्तिशाली लिथियम-आयन बैटरी है, जिसे चार्ज करने में 8-10 घंटे का समय लगता है. ये 18W इन्वर्टर इमरजेंसी एलईडी बल्ब ऑन रखने पर अपने आप चार्ज हो जाएगा. इसका उपयोग आपके घर, खुदरा दुकानों और अस्पताल में आपके अध्ययन / ड्राइंग रूम और बाथरूम में किया जा सकता है. इसमें आपको 6 महीने की वारंटी मिलती है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed