Bold WebSeries: बोल्डसीन से भरमार इन वेबसीरिज को देख छूट जायेगे पसीने आपके, घर में अकेले हो तभी देखे

0
Bold WebSeries: बोल्डसीन से भरमार इन वेबसीरिज को देख छूट जायेगे पसीने आपके, घर में अकेले हो तभी देखे

 Bold WebSeries: बोल्डसीन से भरमार इन वेबसीरिज को देख छूट जायेगे पसीने आपके, घर में अकेले हो तभी देखे इन वेबसीरीज को घर पर अकेले देखने की जरूरत है, क्योंकि इनमें काफी बोल्ड सीन हैं। पिछले 2 साल से दर्शकों का रुझान थिअटर्स से हटकर ओटीटी पर आ गया है।

इसका एकमात्र कारण कोरोना वायरस है। इस महामारी के कारण जब सिनेमाघरों पर ताला लगा हुआ था, तब फिल्म प्रेमियों के लिए एकमात्र सहारा ओटीटी प्लेटफॉर्म ही थे।हालांकि, अच्छे कंटेंट के बावजूद लोग बोल्डर वेब सीरीज की ओर आकर्षित हुए। यही वजह है कि कई लोग इन सीरीज को अपने परिवार के साथ देखने में बोल्ड सीन और आपत्तिजनक भाषा की वजह से असहज हो जाते हैं.

ये भी पढ़िए –मार्केट में भौकाल मचाने नए अवतार में आ रही है Yamaha RX100, दमदार फीचर्स के आगे Splender होंगी छू मंतर

Bold WebSeries: बोल्डसीन से भरमार इन वेबसीरिज को देख छूट जायेगे पसीने आपके, घर में अकेले हो तभी देखे

आज हम जिस वेब सीरीज़ के बारे में बात करने जा रहे हैं, उसमें बहुत ही बोल्ड सीन हैं, और वे एमएक्स प्लेयर पर कभी भी देखने के लिए स्वतंत्र हैं

लेकिन परिवार के साथ नहीं। आज हम बात करने जा रहे हैं एमएक्स प्लेयर के लिए चुनी गई उस वेब सीरीज की, जिसने अपने बोल्ड सीन्स की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं और लोग उन्हें बार-बार देखना चाहते हैं।

हैलो मिनी में बोल्ड सीन की भरमार है

हैलो मिनी में बोल्ड सीन की भरमार है हैलो मिनी को दर्शकों का जो प्यार मिला है वह वाकई काबिले तारीफ है। यह एमएक्स प्लेयर की सबसे मशहूर सीरीज में से एक है, जो बोल्ड सीन्स से भरपूर है।

यह सीरीज एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में उपलब्ध है, और हर सीजन के अंत में आपको सस्पेंस देखने को मिलता है, लेकिन अत्यधिक हॉट सीन्स के कारण आप इसे परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं।

मस्तराम वेब सीरीज की हॉटनेस की दुनिया कायल है

मस्तराम वेब सीरीज की हॉटनेस की दुनिया कायल है एमएक्स प्लेयर की मस्तराम वेब सीरीज भी काफी लोकप्रिय है। जिस किसी ने भी इस सीरीज को नहीं देखा है, वह वेब सीरीज का फैन होने की संभावना नहीं है।

ये भी पढ़िए –इस पेड़ की खेती से किसान हो जायेगे मालामाल,विदेशो में बड़ी इसकी मांग देखिये कोनसा है ये पेड़

इस कहानी में एक लेखक है जो ऐसे किरदारों को अपनी कहानियों में पिरोता है, जिसकी हॉटनेस की दुनिया कायल है।

रासभरी

स्वरा भास्कर की गिनती इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस में होती है. रासभरी वेब सीरीज में उनके कई जबरदस्त बोल्ड सीन हैं। इस सीरीज में वह एक टीचर के रोल में हैं, जिसकी स्टूडेंट को उससे प्यार हो जाता है और फिर कहानी और भी मजेदार हो जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed