Bullet और Jawa को मुँह तोड़ जवाब देंगी Keeway SR125, लाजवाब फीचर्स और तगड़े माइलेज से ऑटोसेक्टर में चलाएगी अपना एक्का

0
Bullet और Jawa को मुँह तोड़ जवाब देने आ गई Keeway SR125, लाजवाब फीचर्स और तगड़े माइलेज से ऑटोसेक्टर में चलाएगी अपना एक्का

Bullet और Jawa को मुँह तोड़ जवाब देंगी Keeway SR125, लाजवाब फीचर्स और तगड़े माइलेज से ऑटोसेक्टर में चलाएगी अपना एक्का। Keeway SR125 में कंपनी ने डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ इन बिल्ड इंजन कट ऑफ के साथ साइड स्टैंड जैसे फीचर्स को भी दिया है।

यह भी पढ़िए – कुंवारे लड़को की पहली पसंद Bajaj Pulsar N250 मार्केट में मचा रही तबाही, लग्जरी लुक और झन्नाटेदार फीचर्स से Apache को देती मात

Keeway की नई डिज़ाइन

Keeway India ने भारत में क्लासिक रेट्रो डिजाइन वाली नई बाइक Keeway SR 125 को लॉन्च कर दिया है जो कंपनी की सबसे कम कीमत वाली बाइक है। इस बाइक के लॉन्च होने के साथ भारत में कंपनी के टू व्हीलर की संख्या 7 हो गई है। कीवे 125 के डिजाइन को देखने पर पहली झलक में ये बाइक भारत में पॉपुलर क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 की तरह दिखाई देती है। यहां हम बता रहे हैं इसकी कीमत, फीचर्स, स्पेसिफिकेशन सहित कंप्लीट डिटेल। ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या अपने नजदीकी कीवे डीलरशिप पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं।

यह भीं पढ़िए – कुंवारे लड़को की पहली पसंद Bajaj Pulsar N250 मार्केट में मचा रही तबाही, लग्जरी लुक और झन्नाटेदार फीचर्स से Apache को देती मात

कंपनी ने इसकी बुकिंग के लिए 1,000 रुयपे का टोकन अमाउंट तय किया है।कंपनी ने इस बाइक को क्रूजर बाइक का लुक दिया है जो रॉयल एनफील्ड जीटी कॉन्टिनेंटल से मिलता जुलता है। बाइक में रेट्रो डिजाइन वाले राउंड शेप हेडलैंप, कॉन्टिनेंटल जीटी की तरह फ्यूल टैंक, रिब्ड सीट, स्पोक व्हील और राउंड शेप टेलाइट और टर्न सिग्नल इंडिकेटर को लगाया गया है।

Keeway SR125 Latest Featuers

Keeway SR125लेटेस्ट Featuers की बात की जाये तो रेट्रो डिजाइन वाली इस बाइक में कंपनी ने लेटेस्ट फीचर्स को जोड़ा है जिसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी डीआरएल, साइड स्टैंड कट ऑफ, इन बिल्ड इंजन कट ऑफ, हजार्ड स्विच जैसे फीचर्स को दिया गया है।

यह भी पढ़िए – Mahindra के पुर्जे ढीले कर देगी Maruti की New Ertiga, धमाकेदार फीचर्स और शक्तिशाली इंजन के साथ लक्ज़री लुक ने दी Innova को पटखनी

Keeway SR125 Air Cooling Ingen

कीवे ने इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 125 सीसी का इंजन दिया है जो एयर कू्ल्ड, फ्यूल इंजेक्शन तकनीक पर आधारित है।  इस इंजन के साथ कंपनी ने 5 स्पीड ट्रांसमिशन को जोड़ा है।  

Keeway SR125 Breaking System

कीवे 125 के ब्रेकिंग सिस्टम में कंपनी ने फ्रंट व्हील में 300 एमएम डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में 210 एमएम का डिस्क ब्रेक लगाया है जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है। सस्पेंशन सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में 5 स्टेप एडजस्टेबल शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन सिस्टम को दिया गया है।

यह भी पढ़िए – कडकनाथ मुर्गी को भी फेल कर देती है इस नस्ल की मुर्गी, हजारो रूपये कीमत है दर्जन भर अंडो की

Keeway SR125 Price

कीवे एसआर 125 की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने 1.19 लाख रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स शोरूम, दिल्ली) के साथ मार्केट में उतारा है। लॉन्च करने के साथ ही इस बाइक के लिए कंपनी ने बुकिंग भी स्टार्ट कर दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed