चंदू चाय वाले की पत्नी लगती है बवाल, खूबसूरती देख बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को हुई जलन

0
नंदिनी खन्ना

चंदू चाय वाले की पत्नी लगती है बवाल, खूबसूरती देख बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को हुई जलन ,टीवी का सबसे पसंदीदा शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के हर किरदार को फैंस खूब पसंद करते हैं. फिर चाहे वो ‘बुआ’ का किरदार निभाने वाली भारती हों या फिर चाय का खोखा चलाने वाला ‘चंदू चाय वाला’.सोनी टीवी पर आने वाला सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को दर्शकों द्वारा बेहद प्यार मिलता है। शो में कपिल की कॉमेडी और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी पसंद किया जाता है। उनके अलावा शो के सभी किरदार घर-घर में मशहूर हैं। शो में दादी-नानी, या फिर बुआ सभी को पसंद किया गया। वहीं शो का एक और किरदार है, जो अपने अलग अंदाज के लिए पहचाना जाता है। ये किरदार कपिल का करीबी दोस्त भी है और उनका को-स्टार भी। वो कलाकार है चंदन प्रभाकर, जो शो में पहले कपिल के नौकर के किरदार में और फिर बाद में चंदू चाय वाले की भूमिका में नजर आए।

यह भी पढ़िए – नीले आसमान से सीधे जमीन पर आ गिरे गेहूँ के भाव, आज आई भारी गिरावट, देखिये आज के ताजा भाव

हर किरदार अपने आप में खास है. चंदू चायवाला के किरदार में चंदन प्रभाकर नजर आए. आज हम आपको चंदन प्रभाकर की खूबसूरत पत्नी नंदनी खन्ना के बारे में बताएंगे.चंदन को शो में भले ही ज्यादा नहीं देखा जाता है लेकिन शो में उनका किरदार बेहद शानदार है। कपिल और उनकी केमेस्ट्री जबरदस्त होती है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है। चंदू चायवाले उर्फ चंदन प्रभाकर शादीशुदा है और उनकी पत्नी बेहद ही खूबसूरत है। उनकी पत्नी का नाम नंदिनी खन्ना है। नंदिनी की खूबसूरती के आगे तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फेल हैं।

यह भी पढ़िए – युवाओ की दिलो की धड़कन Yamaha RX100 अपने किलर लुक से मार्केट में मचायेंगी अपना कहर, कम कीमत में मिलेंगा bullet का आनंद

हम आपको बता दे की सबके दिलो में राज करती है चंदू चायवाला की पत्नी साल 2015 में जब ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी नंबर वन पर चल रही थी, तब चंदन प्रभाकर ने नंदिनी खन्ना से शादी की थी। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि चंदन और नंदिनी की लव मैरिज नहीं हुई है बल्कि ये एक अरेंज मैरिज है, नंदिनी को उनके परिवारवालों ने पसंद किया था।

शादी के बाद नंदिनी उनके लिए लकी साबित हुई। उनकी किस्मत ने पलटी खाई और तेजी से चमक उठी। जब उनकी शादी हुई थी तब ‘द कपिल शर्मा शो’ नंबर वन पर था लेकिन बाद में शो किसी वजहों से बंद हो गया। शो बंद होने की वजह से चंदन दुखी तो थे लेकिन उनके पास काम बहुत था। उन्हें कई पंजाबी फिल्मों में भी देखा गया। बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के चंदू चायवाले यानी चंदन प्रभाकर की एक प्यारी सी बेटी भी है।

जिसके साथ चंदन ने सात फेरे लिए हैं, उनका नाम नंदिनी खन्ना है. नंदिनी इंडस्ट्री की चमक-दमक से दूर हैं. वे चंदन के साथ पब्लिक अपियरेंस भी नहीं देती हैं और अवॉर्ड शोज में भी नजर नहीं आती हैं, लेकिन हाल के दिनों में चंदन ने उनकी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोने साथ में खड़े नजर आ रहे हैं. चंदन प्रभाकर के करियर की बात करें तो उन्होंने मेकेनिकल इंजीनियरिंग की है। चंदन बचपन से ही एक्टर बनाना चाहते थे लेकिन घर की आर्थिक तंगी की वजह से उन्होंने नौकरी करना शुरू किया। लेकिन अक्सर वो सामाजिक समारोह में मिमिक्री और स्टैंड अप कॉमेडी करके अपना शौक पूरा करते थे। कुछ समय बाद उनकी ये नौकरी चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed